Kiara Advani- Sidharth Malhotra Wedding: संगीत से लेकर रिसेप्शन तक, ये है 'शेरशाह' कपल की शादी का शैड्यूल

शेरशाह कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कड़े नियम और निगरानी के कारण कपल की शादी से जुड़ी कोई भी फोटो, वीडियो या रस्मों से जुड़ी जानकारी नहीं मिल पा रही है.

Kiara Advani- Sidharth Malhotra Wedding: संगीत से लेकर रिसेप्शन तक, ये है 'शेरशाह' कपल की शादी का शैड्यूल

कियारा-सिद्धार्थ की शादी का जानें पूरा शैड्यूल

नई दिल्ली:

शेरशाह कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि कड़े नियम और निगरानी के कारण कपल की शादी से जुड़ी कोई भी फोटो, वीडियो या रस्मों से जुड़ी जानकारी नहीं मिल पा रही है. इसी के चलते शादी 6 या 7 किस दिन होनी है. इसकी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल पाई है. लेकिन अब शादी की रस्मों का फुल शैड्यूल सामने आ गया है, जिसके चलते फैंस भी अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

फिल्मफेयर द्वारा शेयर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट में शादी की रस्मों की जानकारी दी गई है. फिल्मफेयर के अनुसार, वेलकम लंच, सूर्यगढ़ के कोर्टयार्ड में फरवरी को होगा. जबकि संगीत भी 6 फरवरी की शाम को होगा. वहीं हल्दी हवेली के बीच में 7 फरवरी को होगा. शादी बावड़ी में 7 फरवरी को होगी और रिसेप्शन सेलिब्रेशन लॉन में 7 फरवरी को ही होगा.

इसके अलावा मेहमानों की बात करें तो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में फैशन डिजाइनर मल्होत्रा, फिल्म निर्माता करण जौहर, एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के अलावा कियारा की खास दोस्त ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ सूर्यगढ़ पहुंच चुके हैं. जबकि बॉलीवुड के और भी मेहमानों की एंट्री होना बाकी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की मुलाकात शेरशाह फिल्म क दौरान हुई थी. इस दौरान दोनों की कैमेस्ट्री फिल्म में फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आई थीं. हालांकि यह केवल अफवाह साबित हुई थी.