खूबसूरती के मामले में अपनी देवरानी को कड़ी टक्कर देती हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की भाभी, देखें कियारा की जेठानी की तस्वीरें

इस समय सभी की निगाहें बॉलीवुड के फेमस कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पर टिकी हुई हैं, जो शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में आज हम आपको मिलवाते हैं कियारा की होने वाली जेठानी यानी कि सिद्धार्थ की भाभी से.

खूबसूरती के मामले में अपनी देवरानी को कड़ी टक्कर देती हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की भाभी, देखें कियारा की जेठानी की तस्वीरें

बेहद खूबसूरत हैं कियारा आडवाणी की जेठानी

नई दिल्ली:

कहते हैं शादी दो इंसानो नहीं बल्कि दो परिवारों के बीच में होती है. इसलिए शादी की हर रस्म में दूल्हा दुल्हन के साथ परिवार की भी जरूरत होती है. इस समय बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी अपने परिवार और दोस्तों के साथ जैसलमेर सूर्यगढ़ में अपनी शादी के फंक्शन कर रहे हैं. ऐसे में आइए आज हम आपको मिलवाते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा के घरवालों से और दिखाते हैं उनकी भाभी की तस्वीरें, जो खूबसूरती में कियारा को टक्कर देती हैं.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली के रहने वाले हैं और यहीं पर उनका पूरा परिवार रहता है, जिसमें उनके पिता सुनील मल्होत्रा, मां रीमा मल्होत्रा, भाई हर्षद मल्होत्रा, भाभी पूर्णिमा और उनका भतीजा अधिराज मल्होत्रा हैं.

सिद्धार्थ अक्सर अपनी फैमिली के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसमें उनकी भाभी पूर्णिमा भी स्पॉट होती हैं. अब जरा इस तस्वीर में देख लीजिए जिसमें सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ समंदर किनारे छुट्टियां मना रहे हैं. पीछे ब्लू कलर की ड्रेस पहने उनकी भाभी नजर आ रही हैं.

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा के बड़े भाई हर्षद मल्होत्रा एक बहुत बड़े बैंकर हैं. उनकी वाइफ पूर्णिमा यूं तो एक हाउसवाइफ और सोशल वर्कर है, लेकिन वो काफी स्टाइलिश दिखती हैं.

खूबसूरती के मामले में सिद्धार्थ कपूर की भाभी पूर्णिमा का कोई जवाब नहीं है. अब जरा इस तस्वीर में देखिए जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर की ड्रेस में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

पूर्णिमा और हर्षद मल्होत्रा का एक बेटा भी है, जिसका नाम अधिराज है. अधिराज अपने चाचू यानी कि सिद्धार्थ के साथ बहुत ही क्यूट बॉन्ड शेयर करते हैं और सिद्धार्थ भी अक्सर उनके साथ कभी जिम में वर्कआउट करते दिखते हैं तो कभी उनके साथ मस्ती करती तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह है सिद्धार्थ की हैप्पी फैमिली, जिसमें उनके मम्मी-पापा, भैया-भाभी और भतीजा नजर आ रहा है. अब इसी परिवार का हिस्सा बॉलीवुड की बबली और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बनने जा रही हैं.