कियारा आडवाणी ने कुछ यूं दी फैंस को होली की बधाई, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग UNSEEN PICS देख खिल उठेगा फैंस का चेहरा

न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां इवेंट्स और शोज में दोनों की जोड़ी को फैंस का प्यार मिल रहा है. अब उन्होंने फैन्स को यूं होली की बधाई दी है.

कियारा आडवाणी ने कुछ यूं दी फैंस को होली की बधाई, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा संग UNSEEN PICS देख खिल उठेगा फैंस का चेहरा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी होली की बधाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इन दिनों सुर्खियों में हैं. जहां इवेंट्स और शोज में दोनों की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर दोनों का एक दूसरे को सपोर्ट करना लोगों का दिल जीत रहा है. इसी बीच शेरशाह कपल शादी के बाद अपनी पहली होली सेलिब्रेट कर रहा है, जिसकी वजह से कियारा आडवाणी ने अपनी वेडिंग की नई तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को होली की बधाई दी है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी दिल हार बैठेंगे.

कुछ देर पहले कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम पर अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कियारा और सिद्धार्थ ऑरेंज कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं. वहीं उनके चेहरे पर प्यारी-सी मुस्कान के अलावा हल्दी लगी हुई भी दिख रही है. इसके साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, मेरी तरफ से हैप्पी होली और मेरा प्यार आपको और आपका मेरे लिए. 

कियारा आडवाणी की पोस्ट की गई तीन तस्वीरों की बात करें तो एक में कपल एक दूसरे को देखता हुआ नजर आ रहा है. इस दौरान दोनों के चेहरे की खुशी उनके दिल का हाल बयां कर रही है. दूसरी तस्वीर में शेरशाह कपल हल्दी लगाए हुए कैमरे में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में कियारा, सिद्धार्थ को हल्दी लगाती हुई नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस ने फायर और हार्ट इमोजी की बहार कर दी है. वहीं फैंस दोनों को होली की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. 

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी, जिसमें उनकी फैमिली और बॉलीवुड के खास सदस्य ही शामिल हुए थे. हालांकि इस शादी की कुछ ही तस्वीरें सामने आई थीं, जो कि कपल और उनके दोस्तों ने शेयर की थी. वहीं अब दोनों समय समय पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.