खुशी कपूर की मिस्ट्री मैन के साथ सोशल मीडिया पर आई फोटो, हर कोई पूछ रहा कौन है ये

सोशल मीडिया पर एक इंटरनेट यूजर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दावा कि खुशी किसी शख्स के साथ दुबई एयरपोर्ट के ड्यूटी फ्री में घूम रही हैं.

खुशी कपूर की मिस्ट्री मैन के साथ सोशल मीडिया पर आई फोटो, हर कोई पूछ रहा कौन है ये

मिस्ट्री मैन के साथ दिखी खुशी कपूर

नई दिल्ली:

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर कुछ समय पहले 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में थीं और अब अपने रूमर्ड रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि खुशी कपूर अपने 'आर्चीज' कोस्टार वेदांग रैना को डेट कर रही हैं. इन्होंने अभी तक कोई कन्फर्मेशन नहीं दी है लेकिन अक्सर साथ दिखने की वजह से रिलेशनशिप की खबरों में आग पकड़ ली. फिलहाल खुशी एक बार फिर वायरल तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं. खुशी के साथ कौन हैं ये तो पता नहीं चला लेकिन मिस्ट्री मैन के साथ वो इनती कम्फर्टेबली घूम रही थीं कि देखकर ऐसा लग रहा है कि कुछ तो  स्पेशल है.

इंटरनेट यूजर ने शेयर की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक इंटरनेट यूजर ने एक तस्वीर शेयर करते हुए दावा कि खुशी किसी शख्स के साथ दुबई एयरपोर्ट के ड्यूटी फ्री में घूम रही हैं. खुशी के साथ कौन था ये साफ नहीं था. इसलिए कहा नहीं जा सकता कि वो वेदांग थे. अब अगर वेदांग नहीं थे तो शायद खुशी किसी और को डेट कर रही हैं जिसके बारे में अभी किसी को कोई खबर नहीं है.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन ?

खुशी कपूर ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. इस फिल्म से सुहाना खान, अगस्त्य नंदा ने भी डेब्यू किया था. अब खबर है कि खुशी सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ किसी रोमैंटिक कॉमेडी में नजर आने वाली हैं. वहीं वेदांग आलिया भट्ट की जिगरा का हिस्सा हैं. इस फिल्म करण जौहर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में वेदांग आलिया के छोटे भाई के रोल में होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com