KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही केजीएफ, 18वें दिन भी बंपर कमाई

केजीएफ चैप्टर 2 तेजी से उस मुकाम की ओर बढ़ रही है, जहां तक अब तक कोई भी भारतीय फिल्म नहीं पहुंच सकी है. बिल्कुल अपने पहले पार्ट की तरह ही केजीएफ चैप्टर 2 ने भी दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है.

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 18: बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही केजीएफ, 18वें दिन भी बंपर कमाई

KGF Chapter 2 Box Office Collection Day 18

नई दिल्ली :

केजीएफ चैप्टर 2 तेजी से उस मुकाम की ओर बढ़ रही है, जहां तक अब तक कोई भी भारतीय फिल्म नहीं पहुंच सकी है. बिल्कुल अपने पहले पार्ट की तरह ही केजीएफ चैप्टर 2 ने भी दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है. यही वजह है कि फिल्म को देखने वालों की तादाद लगातार बढ़ती ही जा रही है और फिल्म की कमाई भी हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है. तीसरे हफ्ते में दाखिल हो जाने के बाद भी फिल्म के प्रति लोगों का जुनून थोड़ा भी कम नहीं हुआ है. जिस तरह से दूसरे हफ्ते में केजीएफ चैप्टर 2 बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ से भी अधिक का बिजनेस करने में कामयाब रही थी, उसी तरह से तीसरे हफ्ते में भी इसकी ताबड़तोड़ कमाई जारी है.

केजीएफ चैप्टर 2 के दूसरे हफ्ते तक के कलेक्शन की बात करें तो यह 348.81 करोड़ रुपये तक पहुंचने में सफल रहा था. शुक्रवार को इसने 11.56 करोड़, शनिवार को 18.25 करोड़, रविवार को 22.68 करोड़, सोमवार को 8.28 करोड़, मंगलवार को 7.48 करोड़, बुधवार को 6.25 करोड़ और गुरुवार को 5.68 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इतना ही नहीं, तीसरे हफ्ते में प्रवेश करने के बाद शुक्रवार को भी फिल्म 4.25 करोड़ और शनिवार को करीब 3 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि केजीएफ चैप्टर 2 आज रिलीज के 18वें दिन यानी कि रविवार को 2 से 3 करोड़ कमा सकती है और बहुत जल्द यह 2,400 करोड़ रुपये के पहाड़ से आंकड़े को भी छू सकती है.

गौरतलब है कि बीते 14 अप्रैल को ही बड़े पर्दे पर केजीएफ चैप्टर 2 को रिलीज किया गया है और इसके सभी भाषाई संस्करणों को मिला दें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म लगभग 700 करोड़ का बंपर कलेक्शन कर चुकी है. फिल्म का हिंदी वर्जन भी 350 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर चुका है. केजीएफ चैप्टर 2 में यश तो मुख्य भूमिका में हैं ही, साथ में संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन भी अहम भूमिकाओं में हैं. यश की यह फिल्म हिंदी में रिलीज होने वाली अब तक की 10 सबसे सफल फिल्मों में तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है और यदि इसका यह दमदार परफॉर्मेंस इसी तरह से जारी रहा, तो आमिर खान की फिल्म दंगल की जगह यह तीसरे हफ्ते में ही ले सकती है.

इसे भी देखें :एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com