KGF के रॉकी छोड़ नहीं पाए अपना यह फिल्मी अंदाज, बोले- चार साल हो गए हैं लेकिन...

सुपरस्टार यश ने 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं और प्रशंसक उन्हें दूसरे चैप्टर में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानें उन्होंने अपनी दाढ़ी को लेकर क्या कहा...

KGF के रॉकी छोड़ नहीं पाए अपना यह फिल्मी अंदाज, बोले- चार साल हो गए हैं लेकिन...

KGF एक्टर यश ने बताई यह खास बात

खास बातें

  • KGF ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई थी धूम
  • यश की एक्टिंग को किया गया था पसंद
  • लेकिन इस चीज को छोड़ नहीं पा रहे यश
नई दिल्ली:

सुपरस्टार यश ने 'केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1)' में अपनी परफॉर्मेंस के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं और प्रशंसक उन्हें दूसरे चैप्टर में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में यश (Yash) ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए पूरे देश से खूब वाहवाही बटोरी थी. शानदार परफॉर्मेंस के अलावा, दर्शकों को लंबे बालों के साथ उनकी दाढ़ी भी खूब पसंद आई थी जो 70 के दशक में बेहद लोकप्रिय लुक था. क्या आप जानते हैं कि एक्टर का यह लुक अब उनकी पर्सनालिटी का हिस्सा बन चुका है?

यश (Yash) ने हाल ही में दाढ़ी के बारे में कहा, 'लगभग 4 साल से अधिक समय हो गया है! केजीएफ से मेरे लुक में दाढ़ी एक महत्वपूर्ण हिस्सा थी क्योंकि इसने मेरे किरदार रॉकी को अधिक इंटेंस बना दिया था. लेकिन अब, यह मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा बन गई है और मुझे यह पसंद है. हालांकि, दाढ़ी को अच्छी तरह से रखने के लिए कुछ मेहनत करनी पड़ती है, लेकिन मुझे ऐसा करने में कोई दिक्कत नहीं है.'

केजीएफ (KGF) स्टार ने हाल ही में इंडस्ट्री में 12 साल पूरे किए हैं. यह एक लंबा सफलता भरा सफर रहा है और उनका फैनडम इस बात का सबूत है. अभिनेता की डेब्यू फिल्म से लेकर उनकी नवीनतम केजीएफ (KGF) तक की सफलता का ग्राफ और विभिन्न किरदार, लुक, प्रशंसा व फिल्मों की विविधता के साथ वास्तव में बेहद दिलचस्प रहा है. निस्संदेह, इन सब में सबसे पसंदीदा केजीएफ और रॉकी है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यदि आप नहीं जानते हैं तो, एक विशेष दस मिनट के दृश्य के लिए, यश ने खुद को छह महीने तक ट्रेनिंग दी थी, जो काम के प्रति उनके लग्न और समर्पण को बयां करता है. ऑन-स्क्रीन परिणाम दर्शकों को आश्चर्यचकित कर देते हैं और वह हर प्रशंसा और सम्मान के हकदार हैं. केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में अभिनेता संजय दत्त भी एक विलेन की भूमिका में नज़र आएंगे और इन दो सितारों को फिल्म में पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखना दिलचस्प होगा.