'रॉकी भाई' ने रियल लाइफ में दिखाया अपनी बंदूक का जलवा, हर एक पर लगाया शानदार निशाना

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता यश फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. यश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं.

'रॉकी भाई' ने रियल लाइफ में दिखाया अपनी बंदूक का जलवा, हर एक पर लगाया शानदार निशाना

'रॉकी भाई' ने रियल लाइफ में दिखाया अपनी बंदू का जलवा

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता यश फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. यश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले कलाकारों में से एक हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. यश अब अपनी लेटेस्ट वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में साउथ सिनेमा के रॉकी भाई ने अपना खास टैलेंट दिखाया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

दरअसल यश ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह गन शूटिंग करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिग्गज अभिनेता को बड़े बालों में देखा जा सकता है. उन्होंने आंखों पर शूटिंग वाला चश्मा भी लगाया हुआ है. वीडियो में अभिनेता यश शानदार तरीके से गन शूटिंग कर रहे हैं. इस वीडियो साथ उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है.

यश ने कैप्शन में लिखा, टारगेट तक पहुंचने का एक रास्ता हमेशा होता है, चुनौती है उसे पहचानना !! सोशल मीडिया पर यश का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस साल अभिनेता यश अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे. उनकी यह इस साल की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली फिल्म हैं. फिल्म केजीएफ में यश के साथ अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में थीं. फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन' में दिखाई गई है 1000 साल पुराने चोल साम्राज्य की भव्यता