Katrina-Vicky Wedding: सामने आई वेडिंग वेन्यू की Photos, सवाई माधोपुर के इस रिसोर्ट में होगी शाही शादी

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट (Six Senses Resort) में होगी, जिसकी कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं.

नई दिल्ली :

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. दोनों के फैन्स इनसे जुड़ी छोटी सी छोटी अपडेट जानना चाहते हैं. विक्की और कैटरीना की शादी बॉलीवुड की बिग फैट वेडिंग होने वाली है. ऐसे में अब हम आपके लिए एक नई अपडेट लेकर आए हैं. दरअसल, खबर आ रही है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट (Six Senses Resort) में होगी, जिसकी कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं.

ttb6ghng

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. मेहमान शादी अटेंड करने के लिए राजस्थान के लिए निकल चुके हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के कार्यक्रम 7 दिसंबर से शुरू होंगे. शादी सवाई माधोपुर जिले के चौथ बरवाड़ा कस्बे के बरवाड़ा फोर्ट होटल के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में होगी. इस रिसोर्ट के कमरे का किराया 6 से 7 लाख प्रतिदिन का बताया जा रहा है. खबरें हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी में 120 मेहमानों को न्योता मिला है.

hk53f2g8

l4673io8

शादी में शरीक होने वाले मेहमानों की बात की जाए तो कैटरीना कैफ की बहनें जयपुर पहुंच गई हैं. इसके अलावा कैटरीना की दोस्त अनहिता श्रॉफ अदजानिया भी जयपुर पहुंच चुकी हैं. कहा जा रहा है कि उन्होंने ही कैटरीना के लुक को फाइनल किया है. गौरतलब है कि पूरी दुनिया की निगाहें इस समय कैटरीना और विक्की कौशल की शादी पर टिकी हुई हैं. यह 2021 की सबसे चर्चित शादी होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com