कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने शेयर कीं क्रिसमस सेलिब्रेशन की PHOTOS, फैन्स बोले- कैट प्रेग्नेंट लग रही है

बीते 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी, जिस पर फैंस ने प्रैग्नेंसी की बात कही थी. हालांकि कपल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल ने शेयर कीं क्रिसमस सेलिब्रेशन की PHOTOS, फैन्स बोले- कैट प्रेग्नेंट लग रही है

कैटरीना-विक्की ने मनाया क्रिसमस

नई दिल्ली:

बीते दिन बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिस पर फैंस ने बहुत सारा प्यार लुटाया. वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे थे, जिनका ये क्रिसमस पहला था. हालांकि इस क्रिसमस सेलिब्रेशन के बीच फैंस एक बार फिर कैटरीना कैफ की प्रैग्नेंट होने की बात कहने लगे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने बीती शाम क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक फोटो शेयर की, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ नजर आई. इसके अलावा उन्होंने एक क्रिसमस ट्री की भी फोटो शेयर की, जिस पर एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना की फोटो लगी थी. इस फोटो को देखकर फैंस का शक बढ़ गया है.

फैंस ने कही प्रैंग्नेंसी की बात

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने ढेर सारे लजीज खाने के साथ परिवार के साथ अपना क्रिसमस सेलिब्रेट किया. वहीं इसमें उनके इंडस्ट्री के करीबी दोस्त भी शामिल हुए. इस सेलिब्रेशन की एक्ट्रेस ने फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिनमें कैटरीना के अलावा पति विक्की और उनके माता-पिता, सनी कौशल और कैट की बहन इसाबेल कैफ नजर आईं. कैटरीना की इस फैमिली फोटो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया. एक ने लिखा, क्यूट फैमिली तो दूसरे ने लिखी फैमिली पूरी लग रही है. हालांकि एक यूजर ने लिखा, "कैट प्रेग्नेंट लग रही है".  जबकि दूसरे ने कहा, "मुझे लगता है कि वह प्रेग्नेंट है".

चेहरे का ग्लो देख फैंस हुए खुश

दरअसल, एक्ट्रेस की एक फोटो में जहां फैंस उनके ग्लो की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं क्रिसमस ट्री पर लगी विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की फोटो देखकर फैंस उनकी प्रैग्नेंसी की बात कह रहे हैं. हालांकि फैंस उनकी इस फोटो की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच नेहा धूपिया द्वारा पोस्ट की गई फोटो पर फैंस का कहना है कि कैट अपना पेट छिपाती दिख रही हैं.

9nl9gse8

बता दें, बीते 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की थी, जिस पर फैंस ने प्रैग्नेंसी की बात कही थी. हालांकि कपल ने इस सवाल पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com