कैटरीना कैफ घर में रहकर भी दिखा रही हैं गजब का टैलेंट, बोलीं- कार्य प्रगति पर है...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी बॉलीवुड की बाकी हस्तियों की तरह कोरोनावायरस से बचने के लिए घर में ही रह रही हैं. जिस वजह से कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

कैटरीना कैफ घर में रहकर भी दिखा रही हैं गजब का टैलेंट, बोलीं- कार्य प्रगति पर है...देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • घऱ में यूं गुजार रही हैं समय
  • 'सूर्यवंशी' है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी बॉलीवुड की बाकी हस्तियों की तरह कोरोनावायरस से बचने के लिए घर में ही रह रही हैं. जिस वजह से कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और लगातार कई तरह के वीडियो भी पोस्ट कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने छत पर कसरत करने के बाद अब एक और वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में कैटरीना कैफ गिटार बजाती नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है, और फैन्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने गिटार बजाते हुए इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है, 'कार्य प्रगति पर है. साउंड भी कुछ दिनो में आ रहा है...उम्मीद तो यही है...अंकुर तिवारी का सिर नहीं झुकने दूंगी.' इस तरह क्वॉरन्टीन में रहते हुए कैटरीना कैफ अपने टैलेंट को निखार रही हैं. यही नहीं, कैटरीना कैफ ने एक्सरसाइज करने के लिए घर की छत का इस्तेमाल कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्मों की बात करें तो उनकी 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोरोनावायरस के कहर की वजह से फिलहाल के लिए फिल्मों की रिलीज को रोक दिया गया है. 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है जबकि फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे.