Katrina Kaif की अपने देवर से है ऐसी शानदार बॉन्डिंग, Sunny Kaushal बोले- हम अच्छे दोस्त की तरह

सनी कौशल फिल्म 'चोर निकल के भागा' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खास खुलासे कर रहे हैं. सनी कौशल ने अब भाभी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलासा किया है.

Katrina Kaif की अपने देवर से है ऐसी शानदार बॉन्डिंग, Sunny Kaushal बोले- हम अच्छे दोस्त की तरह

भाभी के साथ अपनी बॉन्डिंग पर सनी कौशल ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:

सनी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म 'चोर निकल के भागा' को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी यह फिल्म हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. सनी कौशल फिल्म 'चोर निकल के भागा' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खास खुलासे कर रहे हैं. सनी कौशल ने अब भाभी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलासा किया है. अभिनेता ने हाल ही में आरजे (रेडियो जॉकी) सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत की. 

इस दौरान सनी कौशल ने फिल्म 'चोर निकल के भागा' के अलावा भाभी कैटरीना कैफ को लेकर ढेर सारी बातें की. उन्होंने भाभी के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर कहा, 'हम एक अच्छे दोस्त की तरह हैं. जब हम सब एक साथ बैठे होते हैं तो कैटरीना और मैं बस आपस में बातचीत में लगे रहते हैं और परिवार के अन्य सदस्य बस हमारी बातचीत खत्म होने का इंतजार करते रहते हैं ताकि वे भी बात कर सकें. लेकिन हम बात करना पसंद करते हैं, और हमारे पास बहुत से ऐसे टॉपिक हैं जो हमारे बीच काफी समान हैं कि हम उनके बारे में बात करना पसंद करते हैं.'

इनता ही हीं सनी कौशल ने यह भी खुलासा किया है कि दो साल पहले जब उनका बर्थडे था तो कैटरीना कैफ ने उन्हें बड़े स्नीकर शेप का केक गिफ्ट किया था. क्योंकि सनी कौशल को स्नीकर पहनने का काफी शौक है. इसके अलावा सनी कौशल ने भाभी कैटरीना को लेकर और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने साल 2021 में अभिनेता विक्की कौशल से शादी की थी. शादी से पहले इन दिनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. इन दोनों की शादी राजस्थान के एक लग्जरी होटल में हुई थी. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी, रणबीर कपूर, करण जौहर और आकांक्षा शर्मा एयरपोर्ट हुईं स्पॉट