शादी से पहले कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए उनके परिवार वाले, देखें अनदेखी तस्वीरें

शादी से पहले कैटरीना कैफ के परिजन उनके घर के बाहर स्पॉट हुए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है.

शादी से पहले कैटरीना कैफ के घर के बाहर स्पॉट हुए उनके परिवार वाले, देखें अनदेखी तस्वीरें

कैटरीना कैफ की मम्मी सुजैन टरकुअट

नई दिल्ली:

रिपोर्ट्स के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाएंगे. शादी से पहले कैटरीना कैफ की फैमिली की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शनिवार को परिजन उनके घर के बाहर स्पॉट किए गए. तस्वीरों में कैटरीना कैफ की मम्मी और उनके भाई भी नजर आ रहे हैं. कैटरीना कैफ की बहन और एक्ट्रेल इसाबेल भी फोटोग्राफर्स के सामने पोज देती दिखीं. वहीं, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ शनिवार को जिम के बाहर स्पॉट किए गए.

v7mbctpg
804gd9h

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को प्राइवेट रखने की पूरी कोशिश की जा रही है. शादी में फोन ले जाने की भी अनुमति नहीं है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये बाते भी सामने आई हैं कि कैटरीना-विक्की ने दिवाली के मौके पर डायरेक्टर कबीर खान के घर सगाई की थी. दोनों सवाई माधोपुर के रॉय प्लेस सिक्स सेंसेस फोर्ट में 9 तारीख को शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

2i0fvego

00000

qsvmpqpo
sahamfcg

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर बीते दिनों प्रशासन की तरफ से बैठक भी हुई. जिलाधिकारी राजेंद्र किशन ने बताया था कि यह बैठक मुख्य रूप से शादी के दौरान यातायात और परिवहन के सुचारू संचालन के समन्वय से संबंधित थी. उन्होंने ये भी बताया था कि शादी में शामिल होने वालों को कोविड रोधी टीके की दोनों खुराक लगी होनी चाहिए और जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया है, उन्हें आरटी-पीसीआर जांच की निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रूप से दिखानी होगी.


Bob Biswas Movie Review: जानें कैसी है Abhishek Bachchan की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com