फैमिली के बाद कैटरीना कैफ ने दोस्तों के साथ मनाया क्रिसमस, शेयर की खूबसूरत PHOTOS

क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक का ये हफ्ता हर किसी के लिए क्वॉलिटी फैमिली टाइम होता है. वहीं ऐसा ही कुछ कैटरीना के लिए भी है. एक्ट्रेस फिल्म मेकर करिश्मा कोहली, कैटरीना कैफ, इजाबेल कैफ और मिनी माथुर सभी पजामा सेट पहने दिख रही हैं.

फैमिली के बाद कैटरीना कैफ ने दोस्तों के साथ मनाया क्रिसमस, शेयर की खूबसूरत PHOTOS

कैटरीना कैफ ने शेयर की दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ क्रिसमस सेलिब्रेशन की एक के बाद एक नई फोटो शेयर कर रही हैं. जहां बीते दिन एक्ट्रेस ने पूरी कौशल फैमिली के साथ फोटो शेयर करते हुए फैंस को 'मैरी क्रिसमस' कहा तो वहीं अब उन्होंने अपनी गर्लगैंग के साथ कुछ नई खूबसूरत फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह गर्ल गैंग के साथ फिल्मों से लेकर पजामा पार्टी का प्लान बनाती हुई नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ के लेटेस्ट पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर तक का ये हफ्ता हर किसी के लिए क्वॉलिटी फैमिली टाइम होता है. वहीं ऐसा ही कुछ कैटरीना के लिए भी है. एक्ट्रेस फिल्म मेकर करिश्मा कोहली, कैटरीना कैफ, इजाबेल कैफ और मिनी माथुर सभी पजामा सेट पहने दिख रही हैं. इसके साथ कैटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'क्रिसमस लंच, पजामा पार्टी और मूवी नाइट्स.' इन फोटो को देखकर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें ये इस क्रिसमस को एन्जॉय करने की बात कह रहे हैं.  

बीते दिन फैमिली और दोस्तों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करने वाले विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपना न्यू ईयर सेलिब्रेट करने निकल गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं उनकी एयरपोर्ट पर पैपराजी के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस जल्दी-जल्दी में जाती हुई दिख रही हैं. इस दौरान एयरपोर्ट की सिक्योरिटी उन्हें रोकते हुए डाक्यूमेंट चेक करने के लिए कहता दिख रहा है. कैटरीना की इस वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं.