शादी के एक हफ्ते बाद कैटरीना कैफ ने चेंज की इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो, आपने देखी क्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो को चेंज कर दिया है. उनके इंस्टाग्राम पर 59.4 मिलियन फॉलोर्स हैं.

शादी के एक हफ्ते बाद कैटरीना कैफ ने चेंज की इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो, आपने देखी क्या

कैटरीना कैफ ने शेयर की इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ की विक्की कौशल के साथ 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी हुई थी. इस शादी में कैटरीना-विक्की के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शरीक हुए थे. शादी में मेहमानों को मोबाइल फोन लेने की भी इजाजत नहीं थी. हालांकि शादी के बाद इस स्टार जोड़े ने अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शादी की फोटो शेयर कर दी थीं. इन फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद भी किया दिया था. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल फोटो को चेंज कर दिया है. 

कैटरीना ने विक्की के साथ अपनी शादी की फोटो शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन के लिबास में हैं तो विक्की दुल्हे की ड्रेस में. इस तरह एक्ट्रेस ने अपनी नई फोटो फैन्स के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फॉलोइंग है, उनके 59.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अगर उनके पित विक्की की बात करें तो उन्होंने अपनी प्रोफाइल फोटो चेंज नहीं की है और उनके 11.9 मिलियन फॉलोअर्स है. 

वहीं अब सबकी नजर विक्की-कैटरीना के वेडिंग रिसेप्शन पर टिकी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों एक भव्य रिसेप्शन का आयोजन करेंगे. इस रिसेप्शन के 20 दिसंबर को मुंबई के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में होने की बात कही जा रही हैं. हालांकि शादी की तरह ही वेडिंग रिसेप्शन को लेकर भी कपल की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव, करन जौहर की पार्टी में हुईं थीं शामिल