Katrina Kaif ने शेयर की बीच फोटो, फैंस बोले- कैट शादी के बाद...

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने लेटेस्ट बीच लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. तस्वीरों में कैटरीना की खूबसूरती देखकर आपके लिए भी उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा.

Katrina Kaif ने शेयर की बीच फोटो, फैंस बोले- कैट शादी के बाद...

कैटरीना ने अपने बीच लुक से सोशल मिडिया पर मचाया तहलका

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ का नाम बॉलीवुड की उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है जो अपनी ब्यूटी और टैलेंट से किसी को भी दीवाना बना सकती हैं. ऐथनिक लुक हो या वेस्टर्न, कैटरीना अपने हर लुक में गॉर्जियस लगती हैं.  खास तौर पर अगर कैटरीना के बीच लुक (Beach look) की बात की जाए तो एक्ट्रेस का किसी से कोई मुकाबला नहीं है. एक बार फिर कैटरीना का बीच लुक (Beach look) सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. कैटरीना की दिलकश अदाएं, गजब की खूबसूरती और भीगी हुई ज़ुल्फ़ें फैंस के होश उड़ा रही हैं. 

फ्लोरल प्रिंट स्विमसूट में कैटरीना कैफ ने उड़ाए फैंस के होश 

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने लेटेस्ट बीच लुक की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना की खूबसूरती देखकर आपके लिए भी उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. ब्लू कलर के क्रॉप टॉप विद प्लंजिंग नेकलाइन और मल्टीकलर्ड फ्लोरल बॉटम पहने हुए इस तस्वीर में कैटरीना बेहद ग्लैमरस नज़र आ रही हैं. समुद्र किनारे खड़े हुए इन तस्वीरों में कैटरीना दिलकश अदाएं देती हुई  नजर आ रही हैं.  अपनी पहली तस्वीर में जहां कैटरीना अपनी उंगलियों से बालों को संवारती हुई देखी जा सकती हैं, वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने बालों के साथ खेलती हुई बिल्कुल किसी अप्सरा सी लग रही हैं.  बीच लुक के साथ कैटरीना की खुली हुई भीगीं जुल्फे फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

फैंस बोले - कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है 

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कैटरीना कैफ इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ब्लू कलर का हार्ट इमोजी पोस्ट किया है.महज 45 मिनट में सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई कैटरीना कैफ तस्वीरों को 2 लाख 40 हज़ार से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. रेड हार्ट और हॉट इमोजीस पोस्ट कर फैंस कैटरीना पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, लुक अमेज़िंग, तो दूसरे ने लिखा, 'कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है यार'. एक और फैन ने लिखा, कैट शादी के बाद कितनी खूबसूरत हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com