कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल और सास वीना कौशल के साथ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, गणपति बप्पा  का लिया  आशीर्वाद...PHOTOS

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. कपल की तस्वीरें यहां से वायरल हो गईं और ट्रेंड करने लगीं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मंदिर की तस्वीरों को कई फैन पेजों ने शेयर किया. उनके साथ विक्की की मां वीना कौशल भी थीं.

कैटरीना कैफ पति विक्की कौशल और सास वीना कौशल के साथ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर, गणपति बप्पा  का लिया  आशीर्वाद...PHOTOS

कैटरीना कैफ पहुंची सिद्धिविनायक मंदिर

नई दिल्ली :

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे. कपल की तस्वीरें यहां से वायरल हो गईं और ट्रेंड करने लगीं. कटरीना कैफ और विक्की कौशल की मंदिर की तस्वीरों को कई फैन पेजों ने शेयर किया. उनके साथ विक्की की मां वीना कौशल भी थीं. कैटरीना कैफ ने 2 साल डेट करने के बाद दिसंबर 2021 में विक्की कौशल से शादी की. उन्होंने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की. उन्होंने परिवार के सदस्यों और फिल्म उद्योग से बहुत कम दोस्तों को अपनी शादी में बुलाया. 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पिछले महीने राजस्थान में छुट्टियां मना रहे थे. उन्होंने अपने हॉलिडे की तस्वीरें अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. कैटरीना कैफ ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, "सो मैजिकल ..... मुझे लगता है कि मेरी पसंदीदा जगहों में से एक है."कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने पिछले महीने पहाड़ों में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई. "माई रे ऑफ़ लाइट हैप्पी वन ईयर," कैटरीना ने सालगिरह पोस्ट को कैप्शन दिया.

विक्की कौशल ने कटरीना को एनिवर्सरी पर कुछ इस तरह विश किया. "समय उड़ जाता है..लेकिन यह आपके साथ सबसे जादुई तरीके से उड़ता है मेरे लव. शादी के एक साल पूरे होने की शुभकामनाएं. मैं आपको आपकी कल्पना से कहीं ज्यादा प्यार करता हूं." कैटरीना कैफ को आखिरी बार ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत में देखा गया था. वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी नजर आएंगी. वह श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस में विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल अगली बार मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में दिखाई देंगे. फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं. एक्टर को आखिरी बार कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर के साथ गोविंदा नाम मेरा में देखा गया था.