Kartik Aaryan ने लिया रॉन्ग टर्न तो उनके पीछे आई पुलिस, फिर जो हुआ...देखें Video

कार्तिक आर्यन हाल ही में महाबलेश्वर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे, जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kartik Aaryan ने लिया रॉन्ग टर्न तो उनके पीछे आई पुलिस, फिर जो हुआ...देखें Video

कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन का नाम आज बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शामिल होता है. एक्टर ने हर फिल्म में अपनी दमदार परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है. कार्तिक हाल ही में महाबलेश्वर अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे थे, जहां से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक आर्यन ने गलत टर्न ले लिया है, जिसके बाद चेक पोस्ट पर खड़ी पुलिस उन्हें ‘अरे यार आप भी' कहते हुए सुनाई दे रही है.   


विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज बॉलीवुड पैप पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक अपनी गाड़ी में बैठे हैं और पुलिस वाला उनसे पूछता है कहां जाना है? जिस पर कार्तिक कहते हैं, 'भैया वो राईट लेना था पीछे वाला क्या?'. इस पर आवाज सुनाई देती है, ‘अरे यार आप भी!'. फिर कार्तिक कहते हैं कि, 'आप सब मेरे पीछे-पीछे क्यों आ गए?'. जिस पर पुलिस वाला कहता है, ‘क्योंकि आप कहीं खो जाते सर'. कार्तिक आर्यन इसके बाद पुलिसवालों के साथ फोटो भी खिंचवाते हैं. सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बात करें कार्तिक आर्यन के काम की तो इस समय उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं. वे आने वाले समय में भूल भुलैया 2, कैप्टन इंडिया, धमाका और फ्रेडी जैसी फिल्मों में देखे जाएंगे. आखिरी बार एक्टर को सारा अली खान के साथ फिल्म लव आजकल 2 में देखा गया था, जो दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में नाकामयाब रही थी.