कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा, 'दीवाली की सफाई करवा ली मम्मी ने' तो 'भूलभुलैया' के एक्टर ने दिया यह जवाब

दिवाली उत्सव इन दिनों देश भर में मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी उत्सव को मनाने में पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड में खूब दिवाली पार्टियां हुईं, जिसमें सेलेब्स ने शिरकत किया. एक्टर कार्तिक आर्यन भी दिवाली उत्सव मना रहे हैं.

कार्तिक आर्यन से फैन ने पूछा, 'दीवाली की सफाई करवा ली मम्मी ने' तो 'भूलभुलैया' के एक्टर ने दिया यह जवाब

कार्तिक आर्यन ने बताया दिवाली प्लान

नई दिल्ली :

Diwali 2022: दिवाली उत्सव इन दिनों देश भर में मनाया जा रहा है. बॉलीवुड सितारे भी उत्सव को मनाने में पीछे नहीं हैं. बॉलीवुड में खूब दिवाली पार्टियां हुईं, जिसमें सेलेब्स ने शिरकत किया. एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी दिवाली उत्सव मना रहे हैं. साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वह दिवाली उत्सव की फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस के सवालों का जवाब भी एक्टर देते रहते हैं. 

कार्तिक आर्यन से एक फैन ने पूछा, दिवाली की सफाई करवा ली मम्मी ने. फैन के इस सवाल को शेयर करते हुए एक्टर ने ट्वीट किया, मत पूछो यार, शूटिंग से ब्रेक का मम्मी ने अच्छा फायदा उठाया.  

एक दिन पहले एक्टर कार्तिक आर्यन  ने भी धनतेरस पर इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया. उनकी यह तस्वीर पूजा के बाद की तस्वीर है. उन्होंने सभी को धनतेरस की शुभकामनाएं दी. एक वीडियो में कार्तिक आर्यन अपना दिवाली प्लान बताते दिखाई दे रहे हैं.  वीडियो में कार्तिक आर्यन फैंस को दिवाली की बधाई देते दिखाई दे रहे है. इसके साथ वो कहते हैं कि मम्मी पापा और बहन और कटोरी के साथ वह घर पर पूजा करेंगे, घर की साफ सफाई करेंगे और शायद उन्हें नए कपड़े अपने माता-पिता से मिलने वाला है.

एक्टर आखिरी बार फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आए थे. यह फिल्म इस साल की सुपरहिट फिल्म रही, इसमें कार्तिक आर्यन के अलावा तब्बू और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आई थीं. अगली बार वह रोमांटिक थ्रिलर फिल्म फ्रेडी में नजर आएंगे. फ्रेडी के अलावा वह शहजादा में भी नजर आएंगे. शहजादा में कार्तिक आर्यन कृति सेनन के साथ लीड रोल में हैं. वहीं वह फिल्म आशिकी 3 में भी दिखाई देने वाले हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं पेरिस हिल्टन