12 जनवरी को धूम मचाने को तैयार है 'शहजादा', कार्तिक-कृति की फिल्म का कुछ यूं होगा ट्रेलर लॉन्च

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा के ट्रेलर की रिलीज डेट आ गई है. 2023 में कार्तिक की पहली फिल्म के तौर पर शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

12 जनवरी को धूम मचाने को तैयार है 'शहजादा', कार्तिक-कृति की फिल्म का कुछ यूं होगा ट्रेलर लॉन्च

12 जनवरी को रिलीज होगा शहजादा का ट्रेलर

नई दिल्ली :

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म शहजादा के ट्रेलर की रिलीज डेट आ गई है. 2023 में कार्तिक की पहली फिल्म के तौर पर शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. अपने रोमांटिक और कॉमिक अंदाज के बाद इस फिल्म के जरिए कार्तिक एक्शन में दम खम दिखाने आ रहे हैं. आपको बता दें कि फैंस काफी दिनों से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. कार्तिक ने अपने बर्थडे पर इस फिल्म का टीजर सरप्राइज के तौर पर दिया था, जिसके बाद उनके फैंस के बीच फिल्म देखने की बेताबी बढ़ गई है.

इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन मेन लीड में हैं. बहुत समय बाद आप इस फिल्म में मनीषा कोईराला को भी देख पाएंगे. आपको बता दें कि शहजादा साल की पहली बड़ी फिल्म है और ये 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने आ रही है. नए साल के जश्न के बीच ही शहजादा का ट्रेलर मेकर्स के लिए एक बड़ी उम्मीद बनकर आएगा. मेकर्स ने इसके ग्रेंड लॉन्च का पूरा प्लान बनाया है. ट्रेलर एक साथ तीन दिन के प्रोग्राम में रिलीज किया जाएगा. 

12 जनवरी को मुंबई में ग्रेंड इवेंट ऑर्गनाइज़ किया जाएगा, जिसमें शहजादा का ट्रेलर रिलीज होगा. यहां स्टारकास्ट के साथ साथ फैंस भी अपनी धड़कनें रोक कर अपने चहेते एक्टर को एक्शन अवतार में देखेंगे. इसके बाद 13 जनवरी को जालंधर में एक बड़ा इवेंट होगा. जालंधर में कार्तिक आर्यन अपनी को-स्टार कृति के साथ यहां लोहड़ी सेलिब्रेट करते हुए ट्रेलर दिखाएंगे. इसके बाद 14 जनवरी को गुजरात के कच्छ जिले में पतंगबाजी की रंगीनी के बीच इस ट्रेलर को रिलीज किया जाएगा. आपको बता दें कि 14 जनवरी को मकर संक्राति के दिन पूरा कच्छ रंग बिरंगी पतंगों से रंगा रहता है. ऐसे में शहजादा के ट्रेलर की रिलीज शानदार होगी.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com