दिल तोड़ने की बात सुन कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी बोले- ये बस एक अफवाह है...

भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद तो फैन्स रूह बाबा के फैन हो गए हैं. यानी कि कार्तिक आर्यन फैन्स के दिलों पर राज करते हैं

दिल तोड़ने की बात सुन कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी बोले- ये बस एक अफवाह है...

दिल तोड़ने की बाद सुन कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली:

भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद तो फैन्स रूह बाबा के फैन हो गए हैं. यानी कि कार्तिक आर्यन फैन्स के दिलों पर राज करते हैं. वहीं हाल ही में NDTV से बातचीत के दौरान कार्तिक आर्यन ने कई बड़ी और पर्सनल बातों का खुलासा किया है. पहला सवाल था कि उनके बाल बेहद स्टार वैल्यू रखते हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन कहते हैं कि हां ये सही बात है कभी-कभी मैं भी मेरे बालों से गुस्सा हो जाता हूं कि ये इतने अच्छे कैसे हैं.

वहीं दूसरा सवाल था कि आप अभी भी रात में उठकर प्यार का पंचनामा के डायलॉग बोलते हैं. इसके बाद वे हंसते हुए कहते हैं कि नहीं ऐसा नहीं होता है, लेकिन हां ये जरूर होता है कि मैं जहां भी जाता हूं मुझसे ये डायलॉग जरूर बुलवाया जाता है. इसके बाद कार्तिक से बेहद ही खास सवाल पूछा जाता है कि कार्तिक एक हार्ट ब्रेकर हैं. इसके बाद कार्तिक कहते हैं कि नहीं मैं ऐसा हार्ट ब्रेकर नहीं हूं. ये सिर्फ एक अफवाह है. 

इसके बाद कार्तिक से बड़ा ही मजेदार सवाल पूछा गया कि आपने अपनी मां को जो कार गिफ्ट की थी उनकी ईएमआई पूरी कर चुके हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए कार्तिक कहते हैं कि मॉम के लिए जो कार ली थी उनकी ईएमआई खत्म कर दी. इतना ही नहीं कार्तिक से पूछा जाता है कि क्या आप घर पर शहजादे जैसा व्यवाहर करते हैं. इसके बाद हंसते हुए कार्तिक कहते हैं कि अरे नहीं नहीं बिल्कुल नहीं हमारे घर में कटौरी शहजादे जैसा व्यवाहर करता है. सभी उसे पसंद करते हैं. और मुझे भूल जाते हैं. कार्तिक के बारे में खास बात बताएं तो भूल भुलैया के बाद अब वे अपने फोन से नहीं बल्कि अपने हाथों के साइन से ही बात करते हैं. इस साइन को फैन्स भी जमकर फॉलो करते हैं. 

वहीं NDTV से कार्तिक बात करते हुए कहते हैं कि उनके आधार कार्ड में फोटो काफी अच्छा आया था. और उन्होंने एक बार फिर अपना फोटो क्लिक करवाया था. बता दें कि कार्तिक का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com