Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी 'हेरा फेरी 3', अक्षय कुमार ने फिल्म से बनाई दूरी

Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन की झोली में अक्षय कुमार की एक और बड़ी फिल्म का सीक्वल आ गया है. यह हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्म हेरा फेरी का तीसरा सीक्वल है.

Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी 'हेरा फेरी 3', अक्षय कुमार ने फिल्म से बनाई दूरी

Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन की झोली में गिरी 'हेरा फेरी 3'

नई दिल्ली:

Kartik Aaryan in Hera Pheri 3: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने करियर के सातवें आसमान पर हैं. उन्हें एक के बाद एक कई फिल्में ऑफर हो रही हैं. इस फिल्म वह अक्षय कुमार की फिल्म के सीक्वल भूल भुलैया 2 में नजर आए थे. यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक हैं. वहीं अब कार्तिक आर्यन की झोली में अक्षय कुमार की एक और बड़ी फिल्म का सीक्वल आ गया है. यह हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्म हेरा फेरी का तीसरा सीक्वल है.

जी हां, हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन अक्षय कुमार का रोल यानी राजू के किरदार में नजर आएंगे. खबरों की मानें तो फिल्म हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार ने काम करने से मना कर दिया है, जिसके बाद अब उनका रोल कार्तिक आर्यन को मिल गया है. हेरा फेरी 3 में कार्तिक आर्यन के काम करने की जानकारी खुद फिल्म के अभिनेता परेश रावल ने दी है. एक सोशल मीडिया यूजर ने उनसे ट्विटर पर पूछा कि क्या यह सच है कि कार्तिक आर्यन हेरा फेरी 3 में काम कर रहे हैं ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर के इस सवाल का जवाब देते हुए दिग्गज अभिनेता ने कहा, 'हां यह सच है.' इस खबर का खुलासा होने के बाद एक तरफ कार्तिक आर्यन के फैंस उन्हें हेरा फेरी 3 में देखने के लिए एक्साइटेड हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म को पसंद करने वाले दर्शक अपनी निराशा जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें कि हेरा फेरी साल 2000 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इसके बाद फिल्म का सीक्वल साल 2006 में आया था. इन दोनों ही फिल्मों को पर्दे पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था.