विज्ञापन
Story ProgressBack

चंदू चैंपियन का सत्यानास गाने की पहली झलक रिलीज, जानें फैन्स के क्या आए रिएक्शन

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का सत्यानास गाना जैसे ही रिलीज हुआ, सोशल मीडिया पर इंटरनेट यूजर्स ने इसका पोस्ट मार्टम कर डाला. जानें किस किस गाने और कैसे इंस्पायर है चंदू चैंपियन का यह गाना.

Read Time: 3 mins
चंदू चैंपियन का सत्यानास गाने की पहली झलक रिलीज, जानें फैन्स के क्या आए रिएक्शन
चंदू चैंपियन का गाना सत्यानास
नई दिल्ली:

चंदू चैंपियन का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है तब से इसको देखकर जेहन में कई तरह के ख्याल आते हैं. कभी ये ख्याल बजरंगी भाईजान की तरफ ले जाते हैं, तो कभी ये ख्याल डोलते हुए सलमान खान की ट्यूबलाइट की याद दिलाने लगते हैं. अब चंदू चैंपियन के 'सत्यानास' पहले गाने की पहली झलक रिलीज हुई है और यह फिर से हमारे ख्यालों भाग मिल्खा भाग के गाने मस्तों का झुंड की ओर ले गया है.  जी हां, आपने एकदम सही सुना. ऐसा हमें ही नहीं लग रहा है बल्कि सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस बात को लेकर कमेंट कर रहे हैं. यही नहीं, कई लोग तो इसकी तुलना शाहिद कपूर के गाने गंदी बात से भी कर रहे हैं. कुल मिलाकर चंदू चैंपिनयन इस गाने के साथ तो चैंपियन बनता नजर नहीं आ रहा है.

चंदू चैंपियन के गाने सत्यानास की झलक को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. जैसे ही गाने की झलक सामने आई तो लोगों ने इसके लुक और लिरिक्स पर कमेंट किया है. एक कमेंट आया है कि किस किस को हवन करेंगे सॉन्ग, भाग मिल्खा भाग वाली फीलिंग आई. वहीं एक ने लिखा है, गंदी बात गंदी बात. वहीं एक यूजर ने इस गाने को रणबीर कपूर के गलती से मिस्टेक और शाहिद कपूर की गंदी बात को मिलाकर सत्यानास गाना बना है. इस तरह इस गाने के लुक रिलीज होते ही फैन्स इसकी सारी इंस्पिरेशन पकड़ डाली है. इस तरह गाने के लिरिक्स जहां दो गानों जैसे लग रहे हैं वहीं उसका लुक मस्तों का झुंड जैसा नजर आ रहा है. इस तरह पहले गाने के मामले में कार्तिक आर्यन गच्चा खाते नजर आ रहे हैं. 

चंदू चैंपियन का सत्यानास रिलीज

चंदू चैंपियन को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और इसके डायरेक्टर कबीर खान हैं. कार्तिक आर्यन फिल्म में छह अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं.  फिल्म का म्यूजिक प्रीतम ने कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इस गानो को बोस्को-सीजर ने कोरियोग्राफ किया है. 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब सुशांत और शाहरुख ने किया DDLJ के गाने पर डांस, फैन्स हो गए इमोशनल, बोले- दो आउटसाइडर्स ने इंडस्ट्री हिला दी
चंदू चैंपियन का सत्यानास गाने की पहली झलक रिलीज, जानें फैन्स के क्या आए रिएक्शन
कौन हैं मुरलीकांत पेटकर, जिनपर बनी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन
Next Article
कौन हैं मुरलीकांत पेटकर, जिनपर बनी है कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;