करिश्मा कपूर ने शेयर की बचपन की तस्वीर, खूब प्यार लुटा रहे सेलेब्स- देखें Photo

बॉलीवुड एक्टर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक थ्रोबैक इमेज पोस्ट की है. इस फोटो में बेबी करिश्मा बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

करिश्मा कपूर ने शेयर की बचपन की तस्वीर, खूब प्यार लुटा रहे सेलेब्स- देखें Photo

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर एक थ्रोबैक इमेज पोस्ट की है. इस फोटो में करिश्मा के हाथ में एक हैंडबैग दिख रहा है जो देखने में घर जैसा लग रहा है. करिश्मा की दोस्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और उनकी कजिन रिद्धिमा कपूर साहनी को करिश्मा की यह चाइल्डहुड पिक्चर बहुत पसंद आई. मलाइका और रिद्धिमा ने हार्ट का इमोजी पोस्ट कर अपना रिएक्शन दिया वहीं अमृता ने ने अपने कमेंट में लिखा , 'सो क्यूट.'

बेबी करिश्मा का अडोरेबल लुक
इस फोटो में बेबी करिश्मा बहुत ही क्यूट लग रही हैं. फोटो में वे एक काउच पर बैछी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में हाउस के शेप का हैंडबैग है. हैंडबैग की खुशी उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है. करिश्मा ने अपना यह पोस्ट #throwbackthursday हैशटैग के साथ पोस्ट किया. उन्होंने अपनी फ्रेंड प्रिया आसवानी को यह फोटो शेयर करने के लिए थैंक्स भी कहा.

करीना के साथ शूटिंग मे व्यस्त हैं करिश्मा
करिश्मा इन दिनों करीना के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उन्होंने करीना के साथ शूटिंग के सेट्स की तस्वीर शेयर की थी और अपने पोस्ट में लिखा था कि बेबो के साथ शूटिंग करने में हमेशा मजा आता है.      

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बारिश के मजे समुद्र किनारे लेती नजर आ रही हैं और करिश्मा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब प्यार दे रहे हैं.  करिश्मा 90 के दशक में भारत की सबसे बड़ी एक्ट्रेस में शुमार थीं. उन्होंने हीरो नंबर, राजा बाबू जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी और गोविंदा के साथ करिश्मा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर खासी पसंद की जाती थी.