करिश्मा कपूर ने शेयर की भाई की शादी की पहली तस्वीर लगवाई खास मेहंदी, डिजाइन में छिपा है ये संदेश... 

रणबीर कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की करिश्मा कपूर ने पैरों में मेहंदी लगावाई होती है.

करिश्मा कपूर ने शेयर की भाई की शादी की पहली तस्वीर लगवाई खास मेहंदी, डिजाइन में छिपा है ये संदेश... 

करिश्मा कपूर ने शेयर की भाई की शादी की पहली तस्वीर लगवाई खास मेहंदी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार की शादी इन दिनों लाइमलाइट में बनी हुई है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी रणबीर आलिया की शादी को लेकर एक्साइडेट हो रहे हैं. कभी सेलेब्स घर में जाते नजर आ रहे हैं तो कभी रस्मों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं बता दें की हाल ही में करिश्मा कपूर ने शादी की रस्मों की पहली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की करिश्मा मेहंदी लगवाई नजर आ रही हैं. उन्होंने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है. 

भाई की शादी में लगवाई मेहंदी 
रणबीर कपूर की बहन करिश्मा कपूर ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की करिश्मा कपूर ने पैरों में मेहंदी लगावाई होती है. इसके साथ ही उन्होंने अपने पैरों में हार्ट साइन भी बनवाया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- आई लव मेहंदी. बता दें की सोशल मीडिया पर करिश्मा की इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है. 

9d989ps

karishma kapoor

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आज लेंगे सात फेरे 
बता दें की रणबीर और आलिया आज 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगे उनकी शादी रणबीर के घर वास्तु में होती वहीं रणबीर की घुड़चढ़ी कृष्ण राज बंगले से होगी. फैंस इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे अब फाइनली वह दिन आ गया है जब रणबीर आलिया एक दूसरे के होने जा रहे हैं.