करिश्मा कपूर ने गर्व के साथ लहराया तिरंगा, Video शेयर कर बोलीं- आजादी के पल...

करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे तिरंगा झंडा लहराते हुए देखी जा सकती हैं.

करिश्मा कपूर ने गर्व के साथ लहराया तिरंगा, Video शेयर कर बोलीं- आजादी के पल...

करिश्मा कपूर ने लहराया तिरंगा

नई दिल्ली :

करिश्मा कपूर फिल्मी पर्दे से खुद को दूर जरूर रखती हैं, लेकिन बीच-बीच में सोशल मीडिया में वे अपनी उपस्थिति दर्ज करा ही देती हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया में तिरंगा झंडा लहराता हुआ अपना एक वीडियो शेयर किया है और इस तरह से उन्होंने अपनी देशभक्ति का इजहार किया है. करिश्मा कपूर का यह वीडियो सामने आने के बाद उनके फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं और वे उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वे अपने हाथों में एक छोटा-सा तिरंगा झंडा लहराती हुई दिख रही हैं. उनके चेहरे पर बिखरी मुस्कान देखने लायक है. बैकग्राउंड में एक देशभक्ति धुन भी बज रहा है. करिश्मा के चेहरे पर गर्व का भाव भी झलक रहा है. इसे शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने इसके कैप्शन में लिखा है कि केयर के साथ कैरी किया जा रहा, गर्व से लिपटा हुआ, प्यार में डूबा हुआ, गौरव में उड़ता हुआ, आजादी के पल आनंद की छाया में. आजादी की 75वीं वर्षगांठ की शुभकामनाएं.

करिश्मा कपूर द्वारा इस वीडियो को पोस्ट किए मुश्किल से कुछ ही घंटे बीते हैं, मगर इतनी ही देर में 1 लाख से भी ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. उनके फैंस उन्हें कमेंट्स सेक्शन में स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ज्यादातर फैन्स हार्ट इमोजी बनाकर उनके प्रति अपना प्यार जता रहे हैं. करिश्मा कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें कुछ समय पहले वेब सीरीज मेंटलहुड में देखा गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com