करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पर किया यह वादा, बोलीं- जब भी तुम गिरोगी...

एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के बर्थडे पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने बेहद ही अनोखे अंदाज में विश किया है.

करीना कपूर ने बेस्ट फ्रेंड के बर्थडे पर किया यह वादा, बोलीं- जब भी तुम गिरोगी...

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने किया अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) को बर्थडे विश

खास बातें

  • अमृता अरोड़ा कर रही हैं अपना बर्थडे सेलिब्रेट
  • करीना कपूर ने इस तरह किया बर्थडे विश
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अमृता को बर्थडे की बधाइयां दे रहे हैं. हालांकि, अमृता की बेस्टफ्रेंड और एक्ट्रेस करीना कपूर ने बेहद ही अनोखे अंदाज में उन्हें विश किया है. करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में अमृता (Amrita Arora Birthday) और करीना मस्ती करती नजर आ रही हैं.

फोटो को शेयर करते हुए करीना कपूर (Kareena Kapoor Instagram) ने कैप्शन में लिखा, "यह फोटो सब चीजें बयां कर रही हैं. जब आप 100वीं बार फिसल जाते हो. मैं फोटोग्राफर्स के लिए पाउट बना रही थी, लेकिन माई गर्ल. मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ रहोगी. तुम्हें पता है तुम मेरी हमेशा के लिए गोल्डन गर्ल हो. मेरी सोल सिस्टर, मेरी बेस्टेस्ट फ्रेंड."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने आगे लिखा, "ओके, मैं वादा करती हूं कि जब तुम 101 वीं बार गिरोगी तो मैं तुम्हारी मदद करूंगी." बता दें, करीना ने इस तस्वीर के साथ ही बुढ़ापे की तस्वीर भी शेयर की है. करीना और अमृता (Amrita Arora) का यह अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.