करीना कपूर ने जब स्टेज पर डांस से मचा दी थी धूम, सेलेब्स ने खूब बजाई थी ताली- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

करीना कपूर ने जब स्टेज पर डांस से मचा दी थी धूम, सेलेब्स ने खूब बजाई थी ताली- देखें Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपने फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस के वीडियो इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor)  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर स्टेज पर शानदार डांस परफॉर्मेंस कर रही हैं. हालांकि, करीना कपूर (Kareena Kapoor Video) का यह डांस वीडियो पुराना है. लेकिन वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का यह वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया. वहां बैठे सारे सेलेब्स उस दौरान करीना कपूर का उत्साह बढ़ा रहे थे. वीडियो को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं. करीना कपूर के वीडियो पर फैन्स के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी.