लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर, तैमूर और सैफ संग मरीन ड्राइव पर घूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

एक्ट्रेस करीना, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

लॉकडाउन के दौरान करीना कपूर, तैमूर और सैफ संग मरीन ड्राइव पर घूमती आईं नजर, Video हुआ वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर और सैफ अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • मरीन ड्राइव पर घूमते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना, तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ मरीन ड्राइव के नजारे को एंजॉय करती नजर आ रही हैं. बता दें, कोरोनावायरस के कारण देश में लॉकडाउन (Lockdown) का पांचवा चरण जारी है. हालांकि, सरकार ने इस चरण को 'अनलॉक 1' का नाम दिया है. इसके अंतर्गत जनता को कई रियायतें दे दी गई हैं. लेकिन सरकार के द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स जनता को फॉलो करना अनिवार्य है. ऐसे में एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


इस वीडियो में एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने जहां मुंह पर मास्क लगा रखा है, वहीं सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बिना मास्क के मरीन ड्राइव पर घूम रहे हैं. वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. करीना, सैफ और तैमूर (Taimur Ali Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैन फॉलोइंग इस हद तक है कि इंस्टाग्राम पर आते ही उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में हो गई. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी साझा करती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही आमिर खान के साथ उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. आमिर के साथ उनकी यह फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस 'अंग्रेजी मीडियम' में भी नजर आई थीं, जहां उन्होंने मशहूर एक्टर इरफान खान के साथ अहम भूमिका अदा की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com