बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर, फिल्में नहीं होंगी तो आपके जीवन में...

हाल के दिनों में बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट ट्रेंड से गुजरना पड़ रहा है. आमिर खान से लेकर शाहरुख खान और करीना कपूर तक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं.

बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड पर बोलीं करीना कपूर, फिल्में नहीं होंगी तो आपके जीवन में...

करीना कपूर बोलीं फिल्मों के बिना खुशी नहीं

नई दिल्ली :

हाल के दिनों में बॉलीवुड फिल्मों को बायकॉट ट्रेंड से गुजरना पड़ रहा है. बड़े स्टार की फिल्में भी अब इस ट्रेंड से गुजर रही हैं. आमिर खान से लेकर शाहरुख खान तक की फिल्मों को बायकॉट किया गया. विवाद के बीच करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को देश भर में बायकॉट किया गया. करीना कपूर खान ने हाल ही में इंडियन चैंबर ऑफ कॉमर्स-यंग लीडर्स फोरम इवेंट में हिस्टा लिया, जहां उन्होंने इस बारे में खुल कर बात की. उन्होंने कहा. "अगर ऐसा होता है, तो हम मनोरंजन कैसे करेंगे? 

आपके जीवन में खुशी कैसे होगी.  मुझे लगता है कि अगर फिल्में नहीं होंगी तो एंटरटेनमेंट कैसे होगा.? उन लोगों के लिए बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की शुरुआत कई फिल्मों पर आपत्ति जताने के साथ हुई, जिन्होंने उनकी भावनाओं को आहत किया. जबकि लाला सिंह चड्ढा को आमिर खान द्वारा वर्षों पहले किए गए कुछ कमेंट्स के कारण विरोध का सामना करना पड़ा. पठान भगवा बिकनी पहनने के कारण मुद्दों का सामना कर रही है. दीपिका पादुकोण के गाने 'बेशरम रंग' में भगवा कलर के अलावा कई लोगों ने फिल्म में कुछ डांस मूव्स पर भी आपत्ति जताई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हालांकि, ये अकेली ऐसी फिल्में नहीं हैं जो सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड का शिकार हुई हैं. यहां तक कि बड़े बजट की एंटरटेनर जैसे ब्रह्मास्त्र और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन की भी सोशल मीडिया यूजर्स ने आलोचना की.