ननद के बर्थडे पर करीना कपूर ने लुटाया प्यार, लाइम लाइट से दूर रहती है सैफ अली खान की ये बहन

करीना कपूर ने अपनी ननद के बर्थडे पर उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखा. इसके साथ उन्होंने एक पुरानी तस्वीर शेयर की.

ननद के बर्थडे पर करीना कपूर ने लुटाया प्यार, लाइम लाइट से दूर रहती है सैफ अली खान की ये बहन

सैफ अली खान और करीना कपूर

नई दिल्ली:

एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान ने 1 मई को अपनी सिस्टर इन लॉ यानी कि ननद सबा अली खान के 48वें बर्थडे पर उन पर प्यार बरसाया. करीना ने कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बर्थडे गर्ल के साथ पुरानी तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर में करीना अपने पति और एक्टर सैफ अली खान के साथ दिखाई दे रही हैं. करीना ने जन्मदिन का नोट भी लिखा, "हैप्पी बर्थडे सबा डियर...लव यू...भगवान हमेशा आपको खुश रखे." क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी और एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी सबा एक जूलरी डिजाइनर हैं. भाई बहनों की बात करें तो सबा सैफ की छोटी बहन हैं. 

करीना को हाल ही में राजेश ए कृष्णन के डायरेक्शन में बनी एक कॉमेडी फिल्म 'क्रू' में देखा गया था. फिल्म में करीना के साथ तब्बू और कृति सेनन लीड रोल में थे. इस फिल्‍म में दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा अहम रोल में थे. उनकी अगली फिल्म 'सिंघम अगेन' इस वक्त पाइपलाइन में है. सिंघम सीरीज में करीना पहले भी नजर आ चुकी हैं वहीं इस फिल्म में दोबारा उनका नजर आना फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग है.

करीना कपूर और सबा

करीना कपूर और सबा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं सबा की बात करें तो सबा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने परिवार की पुरानी और नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके प्रोफाइल से ही कई बार पटौदी फैमिली की अनसीन तस्वीरें देखने को मिलती हैं. सबा सैफ की छोटी बहन हैं और उनसे छोटी सोहा है. सोहा की तरह सबा भी शर्मिला टैगोर जैसी ही दिखती हैं.