करीना कपूर ने जेह और तैमूर के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- वह बहुत ही पॉजिटिव है...

करीना कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही मॉडल और अब ऑथर भी बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी किताब करीना कपूर ने जेह और तैमूर के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं वह बहुत ही पॉजिटिव है.

करीना कपूर ने जेह और तैमूर के रिश्ते को लेकर कही बड़ी बात, बोलीं- वह बहुत ही पॉजिटिव है...

करीना कपूर ने बताया कि कैसा है तैमूर और जेह का रिश्ता

खास बातें

  • करीना कपूर ने शेयर किया जेह तैमूर का रिलेशन
  • जेह को लेकर बेहद पॉजीटिव है तैमूर
  • करीना फरवरी में बनी थीं दूसरी बार मां
नई दिल्ली:

करीना कपूर एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही मॉडल और अब ऑथर भी बन गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी किताब 'करीना कपूर खान प्रेगनेंसी बाइबल' को लॉन्च किया है. इस किताब में उन्होंने अपने कई एक्सपीरियंस शेयर किए हैं. करीना ने  प्रेगनेंसी बाइबल: द अल्टीमेट मैनुअल फॉर मॉम्स-टू-बी के बारे में NDTV से बातचीत के दौरान उन्होंने जहांगीर (Jehangir) के जन्म के बाद तैमूर अली खान का उसको लेकर रिएक्शन शेयर किया है. बता दें कि करीना कपूर फरवरी में दूसरी बार मां बनी हैं और वे इस पर कहती हैं कि 'जब से मुझे अपनी दूसरी प्रेगनेंसी का पता चला था तब से सैफ और मैं थोड़ा चिंता में थे, क्योंकि घर में अगर नया मेहमान जुड़ेगा तो लोगों का प्यार उसके लिए ज्यादा रहेगा. हमें लगा था कि कहीं तैमूर को इन सब को देखकर ईर्ष्या ना होने लगे. ऐसा होना आम बात है क्योंकि तैमूर भी छोटा ही है, वह अभी सिर्फ 4 साल का है.

करीना कपूर कहती हैं कि जेह के जन्म के बाद दोनों का रिश्ता काफी अद्भुत रहा. तैमूर ने जेह के बड़े भाई की तरह ट्रीट किया जेह को पॉजिटिव बड़े भाई की वाइव्स मिल रही थीं. इतना ही नहीं करीना कहती हैं कि जब तैमूर के दोस्त घर पर आते हैं तब तैमूर अपने दोस्तों से पूछता है कि 'क्या तुम लोग छोटे भाई को देखना चाहोगे ?' जिसके बाद वे सब उसे हैलो करते हैं. 

करीना कपूर ने  NDTV को बताया कि कभी-कभी हम तैमूर को चिढ़ाते भी हैं कि सैफ मैं और आप वेकेशन पर जाएं. जिसके जवाब में तैमूर कहते हैं कि "नहीं-नहीं जेह के बिना नहीं" जिसके बाद हम कहते हैं कि ठीक है फिर हम दोनों ही जा रहे हैं फिर, इसके बाद भी तैमूर "नहीं-नहीं जेह के बिना नहीं" ही कहता है. तैमूर को कभी भी इनसिक्योरिटी फील नहीं हुई मुझे लगता है कि हम दोनों ने मिलकर इसे बैलेंस किया है. 

जेह की तस्वीर ना शेयर करने वाले सवाल पर करीना कपूर कहती हैं कि जेह की तस्वीर सोशल मीडिया पर ना शेयर करने का डिसीजन हम दोनों का था क्योंकि हम उसे लाइमलाइट में रहने को लेकर दवाब से बचाए रखना चाहते हैं. हालांकि जेह की बेहद ही मनोरंजक तस्वीरें किताब में देखने को जरूर मिल जाएंगी. बता दें कि मदर्स दे पर दोनों की बेहद शानदार तस्वीर देखने को मिली इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया "मेरे बेहतर कल की उम्मीद"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बेटे की तस्वीरों को लेकर वे आगे कहती हैं कि 2016 में जब तैमूर का जन्म हुआ था. तब उसके नाम और तस्वीर को लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं. इसलिए इस बार हम थोड़ा और समय ले रहे हैं. करीना ने NDTV से बात करते हुए कहा कि हमें बच्चों को बच्चों की तरह ही रहने देना चाहिए. मुझे नहीं लगता की लोगों को उनमें कोई दिलचस्पी होनी चाहिए. हमें उन्हें ग्रो करने के लिए उनकी स्पेस देनी चाहिए. ना की उनपर लाइमलाइट में आने का दबाव होना चाहिए.  जो कुछ ही तैमूर के समय में हुआ उसे देखते हुए हमने जेह के समय में सोच समझ कर फैसला किया.