दार्जिलिंग की ठंड में इस एक्टर संग फ्रेंच फ्राइज एन्जॉय करती दिखीं Kareena Kapoor, फैंस बोले- बेबो चाय मिसिंग है

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों दार्जिलिंग में मौजूद हैं. वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'डिवोशन' की शूटिंग के लिए गई हुई हैं. शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद करीना कपूर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

दार्जिलिंग की ठंड में इस एक्टर संग फ्रेंच फ्राइज एन्जॉय करती दिखीं Kareena Kapoor, फैंस बोले- बेबो चाय मिसिंग है

अभिनेत्री करीना कपूर खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों दार्जिलिंग में मौजूद हैं. वह अपनी डेब्यू वेब सीरीज 'डिवोशन' की शूटिंग के लिए गई हुई हैं. शूटिंग में व्यस्त होने के बावजूद करीना कपूर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इस बीच दिग्गज अभिनेत्री का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करीना कपूर दार्जिलिंग की ठंडन में फ्रेंच फ्राइज का एन्जॉय करती दिखाई दी हैं. अभिनेत्री के साथ अभिनेता विजय वर्मा और उनके मेकअप आर्टिस्ट नजर आ रहे हैं. करीना कपूर ने फ्रेंच फ्राइज खाते हुए वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. 

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. करीना कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्रेंच फ्राइज खाते हुए वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अभिनेत्री, विजय वर्मा और उनके मेकअप आर्टिस्ट सर्दी के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं. 

इन तीनों ने अपने बीच में कुर्सी पर फ्रेंच फ्राइज की प्लेट रखी हुई है और उसका एन्जॉय करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के साथ करीना कपूर खान ने कैप्शन में लिखा, 'जब यह जम जाए...आप जानते हैं कि क्या करना है...फ्रेंच फ्राइज उस पर चाट मसाला और लाल मिर्च डाल दो.' सोशल मीडिया पर करीना कपूर का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर करीना कपूर के वीडियो की तारीफ की है. साथ ही बहुत से फैंस उन्हें बोल रहे हैं, 'बेबो चाय मिसिंग है.' आपको बता दें कि करीना कपूर जल्द बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता आमिर खान मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' बॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्मों में से एक है. 

अन्य खबरें