VIDEO: सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर ने गिराई बिजलियां, सैफ अली खान के साथ यूं किया डांस

इस वीडियो में करीना, करिश्मा और सैफ डांस फ्लोर पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान Kareena Kapoor के हाथ में रेड वाइन का एक गिलास भी दिखाई दे रहा है.

VIDEO: सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर ने गिराई बिजलियां, सैफ अली खान के साथ यूं किया डांस

सोनम कपूर की शादी से वायरल हुआ करीना कपूर का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा के साथ साल 2018 में काफी चर्चा में रही थी. इस बिग फैट वेडिंग में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे पहुंचे थे. करीना कपूर खान Sonam Kapoor की खास दोस्त हैं, इसलिए हर फंक्शन में उन्हें अपने पति सैफ अली खान के साथ देखा गया था. सोनम की शादी का एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें Kareena Kapoor को पति सैफ के साथ डांस करते हुए देखा जा रहा है. करीना के इस वायरल हो रहे वीडियो पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसमें करीना, करिश्मा और सैफ डांस करते नजर आ रहे हैं. तीनों को ही इस वीडियो में डांस फ्लोर पर झूमते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान Kareena Kapoor के हाथ में रेड वाइन का एक गिलास भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना ने बैकलेस ब्लाउज के साथ साड़ी पहनी है, जिसमें वे बहुत गॉर्जियस लग रही हैं. करीना कपूर के इस लुक पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

गौरतलब है कि Kareena Kapoor का कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ये अब तक की बेस्ट बॉलीवुड वेडिंग है”. तो वहीं एक अन्य  यूजर ने लिखा है, “वाह क्या मस्त पार्टी है”. बता दें, आने वाले समय में करीना कपूर आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देंगी.

ये भी देखें: तमिल सिनेमा के लिए अच्छी खबर, फिल्म 'जय भीम' का एक दृश्य 'ऑस्कर' के यूट्यूब चैनल पर आया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com