17 साल पहले किया था करीना कपूर के बॉयफ्रेंड का रोल, फ्लॉप फिल्मों के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, अब कर रहा है ये काम

आज हम आपको उस एक्टर से मिलवाने वाले हैं जिसने कभी एक छोटे से रोल से फिल्म में जान डाल दी थी. इनका अंदाज इस फिल्म में बहुत पसंद किया गया था.

17 साल पहले किया था करीना कपूर के बॉयफ्रेंड का रोल, फ्लॉप फिल्मों के बाद छोड़ी इंडस्ट्री, अब कर रहा है ये काम

तरुण अरोड़ा को पहचाना आपने ?

नई दिल्ली:

2007 बॉलीवुड के लिए एक बड़ा साल था. यह वह साल था जब इम्तियाज अली ने करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के साथ अपनी सबसे सक्सेफुल फिल्मों में से एक 'जब वी मेट' रिलीज की थी. 15 करोड़ रुपये के बजट में बनी 'जब वी मेट' ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की. इस फिल्म से शाहिद कपूर और करीना कपूर खान ने खूब नाम कमाया लेकिन उनके अलावा एक और एक्टर को इस सुपरहिट फिल्म से सफलता मिली. हम किसी और की नहीं बल्कि 'जब वी मेट' में करीना कपूर खान के बॉयफ्रेंड अंशुमन का किरदार निभाने वाले तरुण अरोड़ा की बात कर रहे हैं. इस रोल से उन्होंने खूब नाम कमाया लेकिन सफलता के बावजूद तरुण अरोड़ा फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान नहीं बना सके. वह अब केवल हिंदी, तेलुगु और तमिल भाषा की फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाते नजर आते हैं.

कई फ्लॉप फिल्मों के बाद तरुण अरोड़ा रेस्त्रां बिजनेस में भी शामिल हो गए और बेंगलुरु में 'तंदूरी हिप्पी' और लाउंज 'लव शेक' नामक एक रेस्त्रां के मालिक हैं जो फरवरी 2011 में खुला. तरुण अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी जब वह बेंगलुरु में होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे थे. उन्होंने 1998 में ग्लैडरैग्स मैनहंट जीता और कई ऐड कैंपेन के लिए एक पॉपुलर चेहरा थे. तरुण अरोड़ा ने 1999 में 'प्यार में कभी कभी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने 2007 में 'जब वी मेट' से अपनी सफलता हासिल की. इस सनसनीखेज फिल्म में काम करने के बाद तरुण अरोड़ा ने सोचा कि उनका करियर एक नई दिशा में जाएगा. हालांकि इस फिल्म की सफलता को वह भुना नहीं सके.

पहले एक इंटरव्यू में तरुण अरोड़ा ने कहा था कि 'जब वी मेट' करने के बाद भी उन्हें उस तरह की सक्सेस नहीं मिली जिसकी उन्हें उम्मीद थी या जिसके वे हकदार थे. तरुण अरोड़ा ने कहा कि उन्हें फिल्म में उनके पुराने जैसे किरदार ही ऑफर हो रहे थे और टाइपकास्ट होने के डर से उन्होंने उन्हें रिजेक्ट कर दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फ्लॉप फिल्मों की एक सीरीज के बाद तरुण अरोड़ा ने मुंबई छोड़ दिया और नई शुरुआत करने के लिए बेंगलुरु चले गए. तरुण अरोड़ा ने एक्टिंग की दुनिया से दूर रहने का फैसला किया और अपना खुद का बिजनेस शुरू करने के लिए चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया से दूर चले गए. तरुण अरोड़ा अभी भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और सपोर्टिंग रोल निभाते हैं. उन्हें आखिरी बार 2023 में आई फिल्म 'भोला शंकर' में देखा गया था. तरुण अरोड़ा ने एक्ट्रेस अंजला जवेरी से शादी की है जो सलमान खान और काजोल अभिनीत 'प्यार किया तो डरना क्या' में अपनी रोल के लिए जानी जाती हैं.