विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 05, 2022

करण जौहर के अभियान को मिला इन हस्तियों का समर्थन

करण ने कू पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो जारी कर अपने फैंस से अपील की थी कि इस बार वह अपनी जिंदगी में स्वदेशी उत्पादों को अपनाएं और सिंगल-यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल ना कर अपने पर्यावरण को स्वच्छ बनाने का संकल्प लें।  

Read Time: 4 mins
करण जौहर के अभियान को मिला इन हस्तियों का समर्थन
नई दिल्ली:

भारत आजादी के 75वें साल के शुभ अवसर पर राष्ट्रीय महोत्सव मना रहा है। इस मौके पर हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने भी स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप (Koo App) पर नए भारत का सपना (#NayeBharatKaSapna) नामक अभियान की घोषणा की। करण ने कू पर अपने आधिकारिक हैंडल से एक वीडियो जारी कर अपने फैंस से अपील की थी कि इस बार वह अपनी जिंदगी में स्वदेशी उत्पादों को अपनाएं और सिंगल-यूज प्लास्टिक का इस्तेमाल ना कर अपने पर्यावरण को स्वच्छ बनाने का संकल्प लें।  करण जौहर को मिला दिग्गजों का साथकरण जौहर के कू ऐप  (Koo App) का यह वीडियो पोस्ट पर काफी वायरल हो रहा है और इस पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं। वीडियो जारी होने के बाद बॉलीवुड के मशूर गायक लेस्ली लुइस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो जारी करते हुए बताया कि इस साल वे प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करेंगे और जितना हो सकेगा वे पर्यावरण के बारे में पहले सोचेंगे।

इसी के साथ-साथ बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने भी सोशल मीडिया पर चल रहे इस कैंपेन को अपना समर्थन दिया और लिखा कि जल है तो कल है। इसलिए वह इस बार जल बचाने का संकल्प लेती हैं।  

Koo App
जल है तो जीवन है, इसके बिना हम जीवन की कल्पना नहीं कर सकते। ये लाइन हम खूब लिखते और पढ़ते हैं लेकिन इसे follow कितना कर पाते हैं, तो इस independence day मेरा स्वतंत्रता संकल्प है save water. मैं पानी के unnecessary use से बचूंगी और ज़्यादा से ज़्यादा पानी बचाने की कोशिश करूंगी। आप सब भी बताएं कि इस Independence day क्या है आपका #swatantratasankalp #independencedayresolution #nayebharatkasapna
- Koena Mitra (@officialkoenamitra) 4 Aug 2022

इस नए भारत के नए सपने में भारतीय महिला क्रिकेटर मोना मेश्राम ने भी अपना एक वीडियो जारी करते हुए अपने फैन्स से अपील की कि इस साल नई  सोच के साथ प्रतिज्ञा ली जाए कि अब देश के हर गांव की हर घर से बेटी को खेलों में पूरा सहयोग मिलेगा। जिससे की वो अपनी ज़िन्दगी में भी आगे बढ़े और उनसे प्रभावित होकर समाज की सोच में भी एक बदलाव देखने को मिले।  

इसी के साथ गुजरात टीम से भारतीय महिला क्रिकेटर निकिता भुवा ने भी बताया कि इस साल स्वतंत्रता दिवस पर उन्होंने ठान लिया है कि चाहे कितनी भी मुश्किलें क्यों न आए लेकिन इस बार वह हार नहीं मानेंगी। भारतीय महिला क्रिकेटर टीम में वह अपना नाम दर्ज़ करवा के ही मानेंगी और ना सिर्फ अपना नाम बल्कि आपकी देश का नाम रोशन करेंगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
VIDEO: पंजाबी गाने पर छोटी लड़की ने किया ऐसा डांस लोगों का खुला रह गया मुंह, बोले- बच्ची है या पटाखा
करण जौहर के अभियान को मिला इन हस्तियों का समर्थन
कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों को मिली हवा, एयरपोर्ट के इस लेटेस्ट वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स लगा रहे मोहर
Next Article
कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों को मिली हवा, एयरपोर्ट के इस लेटेस्ट वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स लगा रहे मोहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;