करण देओल की शादी की तैयारी में बिजी दिखे पापा सनी तो चाचा बॉबी के चेहरे पर दिखी टेंशन

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. करण की शादी को लेकर देओल परिवार भी काफी एक्साइटेड है और उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं.

करण देओल की शादी की तैयारी में बिजी दिखे पापा सनी तो चाचा बॉबी के चेहरे पर दिखी टेंशन

जोरों शोरों से चल रही है सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी की तैयारी

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल (Karan Deol) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. करण की शादी को लेकर देओल परिवार भी काफी एक्साइटेड है और उनकी शादी की तैयारियां जोरों पर हैं. करण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी करने वाले हैं. 12 जून को दोनों का रोका हुआ. वहीं अब शादी की तैयारियों के लिए सनी देओल के बंगले को दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है. रोका सेरेमनी के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 16 से 18 जून के बीच दोनों की शादी हो जाएगी. करण और दृशा की विवाह की रस्मों की शुरुआत 16 जून से ही होने वाली हैं. वहीं 18 जून को मुंबई के ताज लैंड एंड में वैडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा, जिसमें पूरे बॉलीवुड के लोगों को इनवाइट किया जाएगा. इसके पहले 12 जून को फंक्शन के दौरान देओल फैमिली को जमकर एन्जॉय करते देखा गया.

सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल तीनों भाई एक साथ पोज करते भी नजर आए. वहीं धर्मेंद्र की बात करें तो उन्होंने दृशा और करण को आशीर्वाद दिया. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें आप देख सकते हैं कि बंगले को फूलों और लाइट्स से सजा दिया गया है. वहीं वीडियो में करण के पापा सनी देओल भी काफी बिजी दिख रहे हैं तो वहीं चाचा बॉबी के चेहरे पर भी टेंशन नजर आ रही है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र ने दृशा को लेकर कहा कि वह बहुत ही अच्छी लड़की हैं और वह इस शादी से बहुत खुश हैं. करण देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘पल पल दिल के पास' फिल्म के साथ उन्होंने साल 2019 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि इस फिल्म ने कोई खास असर नहीं दिखाया. करण को अब अपने 2 में देखा जाएगा.

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com