शादी के बाद करण देओल ने शेयर की पत्नी के साथ ये 3 खूबसूरत तस्वीरें, देख फैंस बोले- बधाई हो भैया और भाभी

शादी के बाद अब करण देओल ने पत्नी द्रिशा आचार्य के साथ अपनी पहली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है.

शादी के बाद करण देओल ने शेयर की पत्नी के साथ ये 3 खूबसूरत तस्वीरें, देख फैंस बोले- बधाई हो भैया और भाभी

शादी के बाद करण देओल ने शेयर की पत्नी के साथ ये 3 खूबसूरत तस्वीरें

नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण ने हाल ही में अपने बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य से शादी कर ली है. उनकी शादी के फंक्शन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. जिसके बाद करण देओल सहित उनके पिता सनी, चाचा बॉबी देओल और दादा धर्मेंद्र के फैंस ने उन्हें शादी की बधाई. शादी के बाद अब करण देओल ने पत्नी द्रिशा आचार्य के साथ अपनी पहली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. 

करण देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. शादी के बाद करण देओल ने पत्नी द्रिशा आचार्य के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करण देओल ब्लैक कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी द्रिशा आचार्य ने गोल्डन कलर का गाउन पहना हुआ है. तस्वीरों में कपल का बेहद खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है. 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करण देओल ने पत्नी के लिए खास पोस्ट भी लिखा है. उन्होंने लिखा, प्यार, दोस्ती, बंधन और विकास की एक साथ खूबसूरत यात्रा की शुरुआत, मेरी पत्नी के रूप में मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद! सोशल मीडिया पर करण देओल और द्रिशा आचार्य की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. कई सोशल मीडिया यूजर्स और करण देओल के फैंस तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा