करण देओल 'अपने 2' में बनेंगे बॉक्सर चलाएंगे ढाई किलो का हाथ, बोले- पापा जैसा बनने की इच्छा

सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी अगली फिल्म में बॉक्सिंग के रिंग में नजर आएंगे. करण अपने 2 में एक बॉक्सर का किरदार निभाने जा रहे हैं.

करण देओल 'अपने 2' में बनेंगे बॉक्सर चलाएंगे ढाई किलो का हाथ, बोले- पापा जैसा बनने की इच्छा

करण देओल बॉक्सर के किरदार में आएंगे नजर

नई दिल्ली :

सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी अगली फिल्म में बॉक्सिंग के रिंग में नजर आएंगे. करण अपने 2 में बॉक्सर का किरदार निभाने जा रहे हैं. इस तरह उन्हें एक्शन अंदाज में देखा सकेगा. वहीं करण देओल ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बताया कि वह अपने पिता को ही अपना रोल मॉडल मानते हैं. पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले करण की पहली फिल्म उतनी अच्छी नहीं चली. लेकिन उन्होंने वेले के साथ फिर से वापसी की, जो कुछ महीने पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अपनी गलतियों से सीखते हुए और हर एक दिन सुधार करते हुए, अभिनेता करण देओल अपने पिता सनी देओल को आदर्श मानते है और उनसे अपने जिंदगी की प्रेरणा लेते हैं.

करण देओल ने हाल ही में बताया कि जब भी वह पापा सनी देओल को करते हैं और कॉल खत्म करते समय वह कहते हैं कि वह हमेशा मुझसे प्यार करते हैं. वह मेरे आदर्श हैं जो मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं.

करण ने अपने पिता से जो मूल्यवान सबक सीखा है, वह यह है कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी और हमेशा अपने जीवन के सकारात्मक पक्ष को देखते हैं. करण कहते हैं, उन्होंने इस उम्र में भी कभी हार नहीं मानी है, वह काम कर रहे हैं और जितना काम और प्रयास कर रहे हैं वह उल्लेखनीय और प्रेरक है. मैंने उनके जैसा इंसान कभी नहीं देखा और मैं उनके जैसा बनने की ख्वाहिश रखता हूं.' इस तरह करण अब अपनी आने वाली फिल्म में ढाई किलो का हाथ चलाते नजर आएंगे. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज