कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे कनाडा, विदेश में कदम रखते ही दिखा कॉमेडियन का स्वैग

एक बार फिर सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के साथ उनकी पूरी टीम की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम इन दिनों विदेश टूर पर हैं. कपिल अपने पूरे क्रू मेंबर्स के साथ लाइव शो करने कनाडा पहुंचे हैं.

कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ पहुंचे कनाडा, विदेश में कदम रखते ही दिखा कॉमेडियन का स्वैग

कपिल ने अपनी पूरी टीम के साथ की मटरगश्ती, तस्वीरों में दिखी मस्ती

नई दिल्ली :

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कपिल शर्मा एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिन्हें सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी ढेरों फैंस पसंद करते हैं. भले ही पिछले कुछ दिनों से कपिल शर्मा टेलीविजन से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो लगातार फैंस के टच में रहते हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के साथ उनकी पूरी टीम की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी टीम इन दिनों विदेश टूर पर हैं. कपिल अपने पूरे क्रू मेंबर्स के साथ लाइव शो करने कनाडा पहुंचे हैं.

 कपिल ने अपनी पूरी टीम के साथ की मटरगश्ती

अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और मस्ती भरे अंदाज से किसी के भी चेहरे पर मुस्कुराहट लाना पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के बाएं हाथ का खेल है और जब कपिल के साथ उनकी पूरी टीम मौजूद होती है तो लोगों का ठहाके लगा लगा कर बुरा हाल हो जाता है. एक बार फिर कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं.  दरअसल इनदिनों कपिल अपने टीम मेंबर्स के साथ कनाडा लाइव शो के लिए पहुंचे हैं. सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा और उनकी टीम की तस्वीरें  तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में कपिल शर्मा के साथ अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर नजर आ रहे हैं. कपिल की इस लेटेस्ट पोस्ट में सभी बेहद खूबसूरत बॉकग्राउण्ड के बीच हंसते ठहाके हुए देखे जा सकते हैं. ये सभी स्मार्ट कैजुअल ड्रेस में हैं. खास बात ये है कि इन सभी के कूल अटायर को कपिल की बीवी गिन्नी ने डिजाइन किया है. 

 फैंस और सेलिब्रिटीज ने लूटाया प्यार

अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर कपिल शर्मा ने अपनी सुपर टीम के साथ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'एक साथ हंसने वाला क्रू, हमेशा एक साथ रहता है'. सोशल मीडिया पर भी कपिल शर्मा पर नेटिजंस प्यार की बरसात कर रहे हैं. महज़ कुछ घंटों में ही साढ़े 5 लाख से ज्यादा लोग इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज भी कपिल की इन तस्वीरों पर प्यार की बौछार कर रहे हैं. इस पोस्ट पर जहां दलेर मेहंदी ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, लव यू. तो वहीं सोफी चौधरी ने रेड हार्ट इमोजी पोस्ट की. इसके अलावा परम सेठी ने भी कमेंट बॉक्स पर लिखा,  ऑसम गाइज़, ऑल द बेस्ट फॉर द शो'. आपको बता दें पहला 'कपिल शर्मा लाइव' शो 25 जून को कनाडा के वैंकूवर में है, इसके बाद दूसरा शो 3 जुलाई को टोरंटो में होगा।l. कनाडा के बाद, कॉमेडियन अपने यूएस दौरे के लिए रवाना होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:रकुल प्रीत सिंह और मौनी रॉय का डे आउट