28 साल के सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर सुन हैरान हैं कपिल शर्मा बोले- मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं...

सिद्दू मूसे वाला उनका शॉर्ट नेम है उनका पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. वे मनसा जिले के मूसा गांव में रहते हैं इसलिए उन्होंने नाम भी गांव से मेल खाता हुआ रखा था.

28 साल के सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर सुन हैरान हैं कपिल शर्मा बोले- मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं...

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर सुन हैरान हैं कपिल शर्मा

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता और पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की आज मनसा जिले में गोली मारकर हत्या कर दी गई. फायरिंग में तीन अन्य लोग घायल हो गए. फायरिंग में घायल हुए तीन लोगों को मानसा अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह हमला उस समय हुआ जब मूसेवाला और उनके दो दोस्त पंजाब में अपने गांव मानसा जा रहे थे. शुभदीप सिंह सिद्धू एक पंजाबी गायक के रूप में सिद्धू मूसेवाला नाम से लोकप्रिय थे. सिद्दू की खबर सुन हर कोई हैरान है. सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है.

सितारों ने दी श्रद्धांजलि
आपको बता दें की ना की सिर्फ सिद्धू मूसेवाला के चाहने वाले इस खबर को सुनकर हैरान हैं बल्कि राजनीति, बॉलीवुड टीवी को लोग भी इस खबर पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं. कपिल शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- मैं इस खबर को सुनकर हैरान हूं. इस बात कर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि वे नहीं रहे. वे एक अच्छे इंसान थे. कपिल के साथ ही, सोफी चौधरी, जरीन खान ने ट्वीट कर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी है.

कौन हैं सिद्दू मूसे वाला
सिद्दू मूसे वाला उनका शॉर्ट नेम है उनका पूरा नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है. वे मनसा जिले के मूसा गांव में रहते हैं इसलिए उन्होंने नाम भी गांव से मेल खाता हुआ रखा था. बता दें की शुभदीप सिंह सिद्धू पंजाब के जाने माने सिंगर हैं. इसके अलावा उन्होंने साल 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ा था. आम आदमी के विजय सिंगला ने उन्हें 63 हजार वोटों से हराया था. 

जानें ये भी
आपको बता दें की शुभदीप सिंह सिद्धू ने अपने करियर की शुरूआत लिरिक्स राइटर से की थी. उनका गाना लाइसेंस काफी पॉपुलर हुआ था. शुभदीप सिंह सिद्धू ने कई पॉपुलर लोगों के साथ काम किया है वे ब्राउन बॉइज के साथ भी काम कर चुके हैं. आपको बता दें की इसी साल सिद्दू को द गार्जियन द्वारा नॉमीनेट भी किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com