अब तक कपिल शर्मा का दिख चुका है इतना ट्रांसफॉर्मेशन, इन 5 तस्वीरों में दे रहे हैं सलमान-शाहरुख को टक्कर

साल 2007 वाले गोलू-मोलू कपिल और आज के सुपर फिट कपिल में जमीन-आसमान का अंतर नजर आता है. कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें देख उनके फैंस हैरान हैं. ताजा तस्वीरों में कपिल फिटनेस के मामले में बॉलीवुड के बड़े-बड़े हीरो को टक्कर दे रहे हैं.

अब तक कपिल शर्मा का दिख चुका है इतना ट्रांसफॉर्मेशन, इन 5 तस्वीरों में दे रहे हैं सलमान-शाहरुख को टक्कर

कपिल शर्मा की फिटनेस देख हैरान हैं फैंस, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है, अपनी जबरदस्त कॉमेडी के लिए वह देश ही नहीं दुनिया भर में पहचाने जाने लगे हैं. कपिल ने साल 2007 में लाफ्टर चैलेंज जीता था और यहीं से उनकी किस्मत पलटी थी. लेकिन 2007 वाले गोलू-मोलू कपिल और आज के सुपर फिट कपिल में जमीन-आसमान का अंतर नजर आता है. कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीरें देख उनके फैंस हैरान हैं. ताजा तस्वीरों में कपिल फिटनेस के मामले में सिनेमा जगत के बड़े-बड़े हीरो को टक्कर दे रहे हैं.  

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह पर्पल कलर के ब्लेजर के साथ व्हाइट पैंट पहने पोज करते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में कपिल बेहद फिट और स्टाइलिश लग रहे हैं. फैंस कमेंट कर कपिल को किंग ऑफ स्वैग और स्टाइल किंग लिख रहे हैं. 

कपिल शर्मा जब टीवी के पर्दे पर पहली बार दिखे थे तो काफी गोलू-मोलू और क्यूट से दिखते थे. उनके तब और अब के लुक को देखा जाए तो उन्हें पहचानना भी मुश्किल होगा.

कपिल अक्सर अपने शो में भी उनके बढ़े हुए वजन के लिए तंज सुना करते थे, मजाकिया अंदाज में ही कई सेलिब्रिटीज उन्हें वर्कआउट करने और फिट होने की सलाह दे चुके हैं.

खुद को फिट करने के लिए कपिल ने कड़ी मेहनत की. जिम में घंटों वर्कआउट के साथ ही उन्होंने डाइट पर भी ध्यान दिया और अब नतीजा सामने है.

कपिल शर्मा हाल ही में फिल्म ‘ज्विगेटो' में नजर आए थे. नंदिता दास की इस फिल्म ने देश-विदेश में तारीफें बटोरीं और फिल्म में कपिल के नए रूप को फैंस ने खूब पसंद किया. इसके पहले कपिल ने 2015 में आई फिल्म ‘किस-किसको प्यार करूं' से फिल्मों में कदम रखा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"