विज्ञापन

कंगना रनौत ने शेख हसीना के देश छोड़ने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- मुस्लिम देश में...

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए बांग्लादेश की मौजूदा स्थिति और पूर्व पीएम शेख हसीना के देश छोड़ भारत आने पर टिप्पणी की है. क्या कहा है उन्होंने, चलिए आपको बताते हैं.

कंगना रनौत ने शेख हसीना के देश छोड़ने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- मुस्लिम देश में...
शेख हसीना के देश छोड़ने पर क्या बोलीं कंगना रनौत
नई दिल्ली:

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने पद से इस्तीफा देकर देश छोड़ दिया है. सोमवार रात वह विमान से गाजियाबाद स्थित एयरफोर्स के हिंडन एयरबेस पहुंचीं. शेख हसीना के भारत में शरण लेने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है. एक्ट्रेस ने पूरे मुद्दे को धार्मिक एंगल देते हुए एक्स पोस्ट के जरिए मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. कंगना ने कहा है कि मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने भारत और देश की सुरक्षा व्यवस्था की तारीफ की है.  

'मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है'

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट के जरिए बांग्लादेश की मौजूदा स्थिति और पूर्व पीएम शेख हसीना के देश छोड़ भारत आने पर टिप्पणी की है. एक्ट्रेस ने एक्स पोस्ट में लिखा, "भारत हमारे आसपास के सभी इस्लामी गणराज्यों की मूल मातृभूमि है. हम इस बात से सम्मानित और खुशी महसूस कर रहे हैं कि बांग्लादेश की माननीय प्रधानमंत्री भारत में सुरक्षित महसूस करती हैं. लेकिन वे सभी जो भारत में रहते हैं और पूछते रहते हैं कि हिंदू राष्ट्र क्यों? राम राज्य क्यों? खैर यह स्पष्ट है क्यों!"        

मंडी लोकसभा क्षेत्र की सांसद ने पोस्ट में आगे लिखा, "मुस्लिम देशों में कोई भी सुरक्षित नहीं है, खुद मुसलमान भी नहीं. अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बांग्लादेश और ब्रिटेन में जो कुछ भी हो रहा है वह दुर्भाग्यपूर्ण है.' हम भाग्यशाली हैं कि हम राम राज्य में रह रहे हैं. जय श्री राम!"

शेख हसीना को क्यों देना पड़ा इस्तीफा?

शेख हसीना सरकार ने सिविल सेवा सर्विसेज में 1971 में आजादी की लड़ाई लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों के रिश्तेदारों को आरक्षण देने का फैसला लिया था. इस फैसले के खिलाफ देश भर में युवाओं ने जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद सरकार ने कुछ हद तक आरक्षण के फैसले को वापस ले लिया. लेकिन शांति बहाली के लिए शेख हसीना ने सेना को बहाल कर दिया, जिसके बाद कई जगहों से हिंसा की घटना सामने आने लगी. पीएम पद से इस्तीफा की मांग लगातार उठ रही थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
एयरपोर्ट पर टाइट सिक्योरिटी के बीच सलमान खान हुए स्पॉट, न्यू लुक में दिखे भाईजान को देख लोगों ने दिया ये रिएक्शन 
कंगना रनौत ने शेख हसीना के देश छोड़ने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- मुस्लिम देश में...
दीपिका पादुकोण की बेटी को गोद में लिए पहली तस्वीर वायरल, पापा रणवीर सिंह नन्ही परी को निहारते हुए आए नजर
Next Article
दीपिका पादुकोण की बेटी को गोद में लिए पहली तस्वीर वायरल, पापा रणवीर सिंह नन्ही परी को निहारते हुए आए नजर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com