कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच क्या फिर होगी जंग? एक्ट्रेस ने सिंगर को चेतावनी देते हुए लिखा- पोल्स आ गई पोल्स

कंगना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे सबसे पहले स्विगी इंडिया ने पोस्ट किया था. इसमें कई प्रकार की दालों पर 'पल्स आई पल्स' लिखा हुआ था.

कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच क्या फिर होगी जंग? एक्ट्रेस ने सिंगर को चेतावनी देते हुए लिखा- पोल्स आ गई पोल्स

कंगना रनौत ने दी दिलजीत को चेतावनी!

नई दिल्ली:

कंगना रनौत अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं उन्होंने एक बार फिर इंस्टाग्राम के जरिए दिलजीत दोसांझ पर निशाना साधा है. पंजाब पुलिस द्वारा कट्टरपंथी सिख उपदेशक और वारिस पंजाब डे के प्रमुख अमृतपाल सिंह पर कार्रवाई के बीच कंगना ने एक्टर-सिंगर दिलजीत के लिए भी एक चेतावनी वाला पोस्ट किया है. इतना ही नहीं इन दिनों सोशल मीडिया पर चल रहे एक लोकप्रिय मीम से एक डॉयलॉग 'पोल्स आगई पोल' कहा है. 

कंगना ने ट्विटर और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे सबसे पहले स्विगी इंडिया ने पोस्ट किया था. इसमें कई प्रकार की दालों पर 'पल्स आई पल्स' लिखा हुआ था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिलजीत को टैग करते हुए लिखा 'बस कह रही हूं'. इसके साथ उन्होंने एक खालिस्तान स्टिकर भी जोड़ा है, जिसमें क्रॉस आउट शब्द था. उन्होंने लिखा, "दिलजीत दोसांझ जी पोल्स आगाई पोल्स."

bljccqa

इसके अलावा दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्ट्रेस ने लिखा, ''खालिस्तानियों का समर्थन करने वाले सभी लोगों को याद है अगला नंबर तुम्हारा है, पोल्स आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकडे करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी. पुलिस यहां है. कोई भी अब कुछ नहीं कर सकता, जो वह चाहते हैं. देश को धोखा देना या इसे बर्बाद करना चाहते हैं, आपको बहुत महंगा पड़ेगा.''

ds5cg1bg

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पंजाब पुलिस द्वारा शनिवार को अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ अभियान शुरू करने के बाद कंगना के ये पोस्ट आए हैं. वहीं साल 2020 में लुधियाना के कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दिलजीत पर खालिस्तानियों का समर्थन करने का आरोप लगाया था. इसके जवाब में दिलजीत ने जवाब दिया था, 'मैं एक भारतीय टैक्सपेयर हूं, जो हमेशा जरूरत के समय देश और पंजाब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहा रहूंगा.' वहीं इस पर पहले भी कंगना और दिलजीत दोसांझ का झगड़ा हो चुका है. हालांकि अभी एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर सिंगर का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं.