Kangana Ranaut ने सुनवाई के बाद शेयर किया पोस्ट, बोलीं- लकड़बग्घों की सेना से सामना

बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर मानहानि का दावा किया गया था. जिसके बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है.

Kangana Ranaut ने सुनवाई के बाद शेयर किया पोस्ट, बोलीं- लकड़बग्घों की सेना से सामना

कंगना रनौत ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस लेखक जावेद अख्तर द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत पर मानहानि का दावा किया गया था. इस मामले को लेकर आज मुंबई अदालत में सुनवाई हुई थी. इस दौरान जावेद अख्तर और कंगना रनौत अदालत में पेश हुए थे. जिसके बाद कंगना रनौत ने विवाद में जावेद अख्तर पर काउंटर याचिका भी दाखिल करदी है. इस याचिका में कंगना ने जावेद अख्तर पर कई आरोप लगाए थे. वहीं इस सुनवाई के बाद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.

कंगना रनौत ने अपनी ये पोस्ट सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'को एप' पर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है 'शिवसेना के दबाव में मेरे खिलाफ दायर केस की सुनवाई आज थी जावेद अख्तर….लकड़बग्घे की सेना का सामना करने वाली अकेला योद्धा वह भी शैली में…मैं'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें। हालही मे उनकी फिल्म ''थलाइवी (Thalaivi)' रिलीज हुई है. इसके बाद कंगना (Kangana Ranaut) के 'तेजस' फिल्म में नजर आएंगी, जिसके शूटिंग के फोटो वे आए दिनों शेयर करती रहती हैं. फैंस उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.