कंगना रनौत 'ज्ञानवापी मस्जिद' विवाद पर बोलीं, काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं 

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने कहा, काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं.

कंगना रनौत 'ज्ञानवापी मस्जिद' विवाद पर बोलीं, काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं 

कंगना ने कहा, काशी के कण कण में हैं शिव

नई दिल्ली :

ज्ञानवापी मस्जिद विवाद (Gyanvapi Masjid controversy) पर सभी अपनी राय दे रहे हैं, इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने कहा है कि मथुरा के हर कण में भगवान कृष्ण और अयोध्या के हर कण में भगवान राम हैं. इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं. उन्हें किसी ढांचे की जरूरत नहीं है, वह कण-कण में बसते हैं. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह मीडिया से रूबरू हुई तो उनसे ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर सवाल किया गया था. वह कुछ दिन पहले अर्जुन रामपाल के साथ अपनी फिल्म की रिलीज से पहले वाराणसी में थीं. एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने 'हर हर महादेव' के नारे भी लगाए. 

बता दें कि वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद के परिसर में शिवलिंग मिलने के दावे के बाद माहौल गर्म हो गया है. हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने परिसर में शिवलिंग मिलने का दावा किया है. हालांकि, मुस्लिम पक्ष का कहना है कि जिसे शिवलिंग बताया जा रहा है, वो असल में फव्वारा है और हर मस्जिद में होता है. 

कंगना समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय को लेकर काफी मुखर रही हैं. कंगना की फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन रजनीश घई ने किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर साड़ी में नज़र आईं दीपिका पादुकोण