Oscars 2023: ऑस्कर में पहुंचीं दीपिका पादुकोण की फैन हुईं कंगना रनौत, बोलीं- सब कुछ उनके नाजुक कंधों पर था

Oscars 2023: दीपिका पादुकोण की तारीफ में कंगना ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक ट्वीट किया है. दीपिका के लिए कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

Oscars 2023: ऑस्कर में पहुंचीं दीपिका पादुकोण की फैन हुईं कंगना रनौत, बोलीं- सब कुछ उनके नाजुक कंधों पर था

कंगना ने की दीपिका की तारीफ

नई दिल्ली :

दीपिका पादुकोण ने 95वें अकेडेमी अवॉर्ड्स में प्रेजेंटर के तौर पर जाकर देश और दुनियाभर से खूब वाहवाही बटोरी. ऑस्कर में दीपिका ने अपने स्पीच और लुक से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. आम लोग तो आम लोग, बॉलीवुड सेलेब्स भी ऑस्कर में पहुंची दीपिका पादुकोण की तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पाए. वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी दीपिका की दिल खोलकर तारीफ की है. दीपिका के लिए कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दीपिका पादुकोण की तारीफ में कंगना ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, "दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत लग रही थीं. वहां खड़े होना और पूरे राष्ट्र को एक साथ सहेजना, उसकी छवि को पेश करना और उसकी प्रतिष्ठा को कायम रखना, बहुत ही मुश्किल काम है. यह सब उनके नाजुक कंधों पर था इस जिम्मेदारी को उन्होंने बखूबी निभाया है. दीपिका इस बात की गवाही देती हैं कि भारतीय महिलाएं सर्वश्रेष्ठ हैं". कंगना के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आई हैं. 

एक यूजर ने कंगना के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा है, "आपका अकाउंट हैक तो नहीं हो गया". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "कंगना को लगता है ऐसा करके वह दीपिका के गुडबुक्स में आ जाएगी". तो वहीं एक और लिखते हैं, "आपने बिलकुल सही कहा इस बार". एक और यूजर ने लिखा है, "लगता है फ़िल्में मिलना बंद हो गई है अन्यथा टुकड़े गैंग के सदस्य की तारीफ करने की जरूर नहीं पड़ती. खुद के पैसे खत्म हो गए फिल्म बनाने के लिए तभी दीपिका को लुभाने की जरूरत पड़ रही है!".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com