Kangana Ranaut: कंगना रनौत ला रही हैं बॉलीवुड का सबसे लंबा गाना, 'इमर्जेंसी' को लेकर खोला यह राज

Kangana Ranaut: मशहूर अभिनेत्री और निर्माता कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इन दिनों इस फिल्म की जोर-शोर से शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ला रही हैं बॉलीवुड का सबसे लंबा गाना, 'इमर्जेंसी' को लेकर खोला यह राज

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ला रही हैं बॉलीवुड का सबसे लंबा गाना

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री और निर्माता कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इन दिनों इस फिल्म की जोर-शोर से शूटिंग कर रहे हैं. इस बीच कंगना रनौत ने अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने शनिवार को खुलासा किया है कि उनकी आने वाली फिल्म 'इमरजेंसी' एक म्यूजिकल ड्रामा होगी और इसमें अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है. इस बात की जानकारी कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, 'आज सेट पर कोरियोग्राफर...निर्देशक इसे आसानी से ले सकते हैं हा हा...वैसे हमारे पास इमरजेंसी में 5 गाने हैं, यह एक म्यूजिकल ड्रामा है. पता नहीं लोग इमरजेंसी में गानों की उम्मीद क्यों नहीं करते...मुझे संगीत पसंद है, मेरे पास 10 मिनट से ऊपर का अब तक का सबसे लंबा गाना हो सकता है... इंटरवल ब्लॉक के लिए...और शानदार संगीत.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'इमरजेंसी' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की पहली एकल निर्देशित परियोजना है. यह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की शीर्षक भूमिका में नजर आने वाली है. फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म की आधिकारिक रिलीज की तारीख का अभी भी इंतजार है. लेकिन कंगना रनौत के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आखिरी बार अभिनेत्री फिल्म धाकड़ में नजर आई थीं. उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.