जब भाई की शादी में जमकर नाची थीं कंगना रनौत, पहाड़ी लुक में लूट लिया था दिल- देखें Throwback Video

Kangana Ranaut Dance Video: कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें कंगना खूबसूरत से पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

जब भाई की शादी में जमकर नाची थीं कंगना रनौत, पहाड़ी लुक में लूट लिया था दिल- देखें Throwback Video

कंगना रनौत का थ्रोबैक डांस वीडियो

नई दिल्ली :

ये तो हम सभी जानते हैं कि कंगना रनौत एक बेबाक एक्ट्रेस हैं, जो अपनी बात रखने या अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने में बिल्कुल भी नहीं कतरातीं. वो मूल रूप से हिमाचल की रहने वाली हैं और अपनी संस्कृति और इसके प्रति प्यार को हमेशा दर्शाती रहती हैं. इसी कड़ी में उनका एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने भाई की शादी में खूबसूरत सी साड़ी पहने पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. कुछ समय पहले उन्होंने अपने भाई की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें कंगना खूबसूरत से पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

डांस वीडियो में कंगना रनौत का लुक भी बिल्कुल पहाड़ी है. साड़ी पहने हुए कंगना ने जिस अंदाज में पहाड़ी टोपी लगाई हुई  है, वह उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा था- वैसे तो मुझे किसी भी परंपरा का लोक संगीत बहुत पसंद है, खासकर मेरे भाई के धाम में पहाड़ी कलाकारों का गाया जाने वाला कांगड़ी गीत, जिसका सीधा सा मतलब है- एक महिला अपनी मां के लिए अपने प्यार का इजहार करती हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो में कंगना के लुक की बात की जाए तो उन्होंने क्रीम कलर की बहुत ही खूबसूरत सी साड़ी कैरी की हुई है. जिसके ऊपर ब्राउन कलर का वर्क किया हुआ है. इसके साथ ही उन्होंने गले में चोकर सेट और कानों में स्टड इयररिंग्स पहने हुए हैं. अपने पहाड़ी लुक को पूरा करने के लिए कंगना ने एक हिमाचली टोपी भी सिर पर लगाई हुई है और एक हाथ में शॉल कैरी की हैं. इस वीडियो में कंगना बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, जिसमें वह दुल्हन और कुछ लोगों के साथ नाचती नजर आ रही हैं.