कंगना रनौत और मधुर भंडारकर 13 साल बाद आए आमने- सामने, फैंस ने पूछा- कब आ रही है फैशन पार्ट-2

कंगना को मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन से खास पहचान मिली. इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखी थीं. 

कंगना रनौत और मधुर भंडारकर 13 साल बाद आए आमने- सामने, फैंस ने पूछा- कब आ रही है फैशन पार्ट-2

कंगना के साथ मधुर भंडारकर

नई दिल्ली :

कंगना रनौत ने फिल्म गैंगस्टर में एक्टर इमरान हाशमी और फिर शाइनी आहूजा के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद एक्ट्रेस कई अलग-अलग तरह की फिल्मों में नजर आईं और उनके करियर का ग्राफ बढ़ता ही गया. आज कंगना रनौत बड़ी स्टार हैं और अपने दम पर फिल्म चला सकती हैं. हालांकि कंगना रनौत अपनी शुरूआती कुछ फिल्मों से ही पहचानी जाने लगीं , जिसमें से एक हैं Madhur Bhandarkar की फैशन. इस फिल्म में वह प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखी थीं. 

इस फिल्म में कंगना ने एक सुपरमॉडल सोनाली गुजराल के रोल में नजर आई थीं, जो ट़ॉप पहुंचने के बाद एक बड़ी असफलता का सामना करती है. फिल्म के लिए कंगना को सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था. पिछले साल अक्टूबर में फिल्म ने 13 साल पूरे किए हैं, लेकिन मधुर भंडारकर और कंगना की हाल ही में  एक शादी पर मुलाक़ात की फोटोज वायरल हो रही है. 

वायरल फोटोज़ में दिख रहा है कि दोनों काफी खुश दिख रहे हैं.  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो को लेकर फैंस ने तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है—कंगना को देख कर मधुर सोच में पड़ गए हैं.  शायद मधुर भंडारकर फैशन-पार्ट 2 के बारे में सोच रहे है और इस बार वो कंगना को सपोर्टिंग नहीं लीड  रोले में कास्ट करना चाहते है.

ये भी देखें : बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दिखे शाहरुख, सलमान, हरनाज सहित कई सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com