विक्की कौशल की 75 करोड़ की फिल्म 'सैम बहादुर' करेगी केवल एक करोड़ की ओपनिंग! जानें क्या हैं मामला

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर का टीजर रिलीज हो गया है और इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन इस बीच खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले केआरके ने इस फिल्म को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

विक्की कौशल की 75 करोड़ की फिल्म 'सैम बहादुर' करेगी केवल एक करोड़ की ओपनिंग! जानें क्या हैं मामला

विक्की कौशल की सैम बहादुर का पहले दिन का कलेक्शन होगा 1 करोड़

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते ही बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर का टीजर रिलीज किया गया. इस फिल्म में विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगे. बता दें कि सैम मानेकशॉ ने 1971 में भारत पाकिस्तान युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी और उनकी बदौलत ही भारत ने ये जंग जीती थी. ऐसे में इस बायोपिक फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल भी दोगुना है. इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख, नीरज काबी, सान्या मल्होत्रा, जीशान आयूब भी अहम रोल में नजर आएंगे, लेकिन इससे पहले ही इस फिल्म को लेकर कमाल आर खान ने भविष्यवाणी की है.

क्या कहती है KRK की भविष्यवाणी 

खुद को फिल्म क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान यानी कि केआरके ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा कि Ormax फिल्म सैम बहादुर की 3 करोड़ की ओपनिंग दिखा रहा और ये 100% गलत है. इस फिल्म को सपने में भी एक करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग नहीं मिल सकती. कृपया ध्यान दें फिल्म का बजट 75 करोड़ रुपए है. बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब केआरके किसी फिल्म को लेकर तीखे बोल रहे हैं. इससे पहले वो शाहरुख खान की पठान से लेकर ब्रह्मास्त्र तक को क्रिटिसाइज कर चुके हैं.

देखें ट्वीट

वायरल हुआ केआरके का पोस्ट

केआरके का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी, इसी तरह से कई यूजर्स ने इस पर कमेंट किया कि विक्की कौशल की ये फिल्म एक सुपर डुपर हिट फिल्म होने वाली है. खैर ये तो देखना होगा कि विक्की कौशल की ये फिल्म हिट होती है या फिर बॉक्स ऑफिस पर खरी नहीं उतर पाएगी. 

इस दिन रिलीज होगी सैम बहादुर 

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को थिएटर में रिलीज होगी. ये फिल्म बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म एनिमल से भिड़ेगी. इस फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे, इसके अलावा सान्या मल्होत्रा विकी कौशल की पत्नी का रोल निभाएंगी. वहीं फातिमा सना शेख पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com